आजकल महिलाओं और लड़कियों पर बढ़ रहे यौन दुर्व्‍यवहार को रोकने के लिए देश के हर शहर के चप्‍पे-चप्‍पे पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया है ताकि हमारे देश की महिलाएं और लड़कियां खुद को म‍हफूज महसूस कर सके लेकिन अगर आपको लगता है कि हमारी बेटियां इन पुलिस के पहरेदारों के भरोसे सुरक्षित है तो ये आपकी गलतफहमी है। हाल में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि किस तरह रेलवे पुलिस का एक जवान महिला के साथ सरेआम छेड़खानी कर रहा है।

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल :

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह कानून का रक्षक महिला की इज्‍जत के लिए भक्षक बन बैठा है। वीडियो में रेलवे स्टेशन पर बैठी एक महिला को पुलिस वाला गंदे तरीके से छू रहा है। रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद पुलिसवाले को वहां मौजूद लोगों ने जमकर सबक सिखाया और खूब धुनाई कर दी। इस वीडियो को अभिनेता एजाज खान ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

वीडियो में रेलवे प्लेटफॉर्म के पास बनी सीट पर दो महिलाएं ट्रेन का इंतजार कर रही हैं और उन्हीं के बगल में एक पुलिसवाला बैठा है। वह सोने का नाटक करते हुए बार-बार महिला को गलत तरीके से छू रहा है। पुलिसवाले की इस हरकत को चुपके से सामने से कोई कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है। काफी देर तक अनदेखी करने वाली महिला को गुस्सा आता है और वो हंगामा करने लगती है। उसके बाद आसपास के लोग महिला का चिल्‍लाना सुन पुलिस वालों की धुनाई शुरु कर देते हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें