दुनिया भर में सभी को जानवरों के साथ खेलना पसंद होता है। जानवरों के साथ कई लोगो की दोस्ती इतनी गहरी हो जाती है कि वे उन्हें अपने जीवन का काफी अहम् सदस्य मानने लगते हैं। लेकिन ऐसा भी होता है कि जानवर मालिक के साथ खेलते हुए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होती है। आज हम आपको ऐसे ही एक बंदर की हरकत दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर सभी हैरान रह जायेंगे।

वीडियो हुआ वायरल :

हम आपको एक ऐसे बंदर के बारे में बता रहे है जिसने एक महिला के साथ बहुत शर्मनाक हरकत की और उस बन्दर की हरकत को देख कर सब लोग बहुत अचंभित हुए। महिला का नाम ब्रिटनी बोमन है और वो लॉस एंजिल्स की रहने वाली हैं। अपने दोस्‍तों के साथ छुट्टियां बीताने थाईलैंड आई हुई थीं। इस दौरान रस्सी से बंधा बंदर अचानक महिला के ऊपर झपट पड़ा। महिला भी उसके साथ खेलने लगी लेकिन उसने अचानक महिला का टॉप पकड़ लिया और लटक कर खींचने लगा। इससे महिला का टॉप काफी नीचे आ गया। इसके बाद महिला ने घबरा कर टॉप को पकड़ लिया। महिला इस दौरान शर्म से लाल हो गई थी।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=QfMusfR8Nqw&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

मालिक वहीँ था मौजूद :

उस महिला की किस्‍मत अच्‍छी थी कि बंदर बंधा हुआ था। उसका मालिक भी उस दौरान वहां मौजूद था। बंदर उसका पट्टा खींच लिया वरना बन्दर की हरकरत तो हद ही पार कर देती। इस घटना को देख कर वह खड़े सभी लोगो को बहुत ही अचम्भा हुआ था। ये वीडियो हर जगह बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें