आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला दुश्मन देश पाकिस्तान जैसा सामने से दीखता है वैसा वह बिल्कुल भी नहीं है. गरीबी और लाचारी दर्शाने वाले इस देश के पीछे की हकीकत कुछ और ही है. बॉर्डर पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाले इस देश को वैसे तो हमेशा ही मुंह की ही खानी पड़ी है, लेकिन आज हम आपको यहाँ की कुछ ऐसे नजारे दिखाने वाले हैं जो आपको चौंका देंगे. यह नजारा लंदन, न्यूयॉर्क या पेरिस के नाइट क्लब का नहीं, बल्कि दूसरे देशों को सलाह देने वाले  पाकिस्तान के बंद दरवाजे के पीछे होने वाली नाईट पार्टियों की हैं. यहाँ शॉर्ट स्कर्ट में लड़कियां और बालों में जेल लगाए लड़कों का ऐसे करते आपने नहीं देखा होगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें:

आपको बता दें कि सख्त इस्लामिक कायदों से  अपनी क्रूर छवि दर्शाने वाले इस मुश्लिम देश पाकिस्तान की बंद दरवाजे के पीछे की लाइफ दूसरी ही है.

pakistan night life
pakistan night life

जिसकी तस्वीरें एक फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद से ये तस्वीरें तेजी से देखी और लगातार शेयर की जा रही हैं.

pakistan-2
pakistan-2

इन तस्वीरों में यहाँ की लड़कियों को नाइट क्लब और नाइट लाइफ एन्जॉय करते देखा जाता है, हालांकि, ये सब बंद दरवाजों के पीछे होता है.

pakistan
pakistan

खबरों के मुताबिक हर वीकेंड पर इस्लामाबाद कराची और लाहौर में फैशन इंडस्ट्री के लोग, फोटोग्राफर्स, बिजनेसमैन और स्टूडेंट्स नाइट क्लब में इकट्ठा होते हैं और यहाँ नवजवान लड़के-लड़कियां डांस करते रहते हैं और साथ में ड्रिंक एन्जॉय करते हैं और भले ही शराब बैन हो, लेकिन क्लब में कई अपना खुद का लिकर लेकर आते हैं.

नाईट पार्टियों का रंगीन माहोल:

बता दें कि रात होते ही पाकिस्तान के इन इलाकों में नाईट पार्टियों से माहोल रंगीन सा हो जाता है. कुछ पार्टीज यहाँ बहुत सीक्रेट तौर पर रखी जाती हैं. यहाँ का गंभीर माहोल देखते हुए पार्टी का जरा भी विज्ञापन नहीं होता है.

pakistan-1_
pakistan-1_

पार्टी कहाँ चल रही है, इसका भी अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. 1970 के आखिर में शुरू हुई धार्मिक कट्टरता से पहले पाकिस्तान की तस्वीर कुछ और ही थी. इनकी नाइटलाइफ के चर्चे अब पूरी दुनिया में फ़ैल चुके हैं.

ये भी पढ़ें, पद्मावती की रिलीज डेट से अक्षय को लगा झटका

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें