दुनिया भर में पाकिस्तान की पहचान एक आतंकी देश के रूप में हो चुकी है। हर देश जान चुका है कि आतंक का जन्म पाकिस्तान में ही होता है। मगर फिर भी पाकिस्तान इन सभी बातों को गलत ठहराने में जुटा हुआ है। पाकिस्तान में महिलाओं की स्थिति से हर कोई वाकिफ है। आज हम पाको पाकिस्तान की महिला नेता का ऐसा खुलासा बतायेंगे जो सभी को हैरान कर देगा।

पाक महिला नेता का खुलासा :

दुनिया भर से #MeToo कैंपेन के द्वारा कई महिलाओं ने अपनी दर्द भरी कहानी बयां की है। इन्ही महिलाओं में से एक सबसे चौकाने वाला खुलासा पाकिस्तान की एक महिला नेता ने किया है।

pakistan woman leader

पाकिस्तानी महिला नेता आइशा गुलालाई ने सीधे तौर पर तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

pakistan woman leader

आइशा गुलालाई ने #MeToo हैंडल के जरिए ट्वीट किया है कि, ‘राजनेता इमरान खान मुझे परेशान कर रहे हैं और उनके समर्थक मेरे चेहरे पर एसिड अटैक करने की साजिश में जुटे हुए हैं।

pakistan woman leader

इसके अलावा कई अन्य नेताओं पर उन्होंने कई बड़े खुलासे किये हैं।

कोई महिला नहीं सुरक्षित :

ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी नेता आइशा ने इमरान खान पर आरोप लगाया है। वे इससे पहले भी आरोप लगाती आई हैं। उन्होंने बताया है कि इमरान हमेशा उन्हें अश्लील मैसेज भेजा करते हैं।

pakistan woman leader

आइशा ने इस बात का भी खुलासा कर चुकी हैं कि इमरान दूसरी महिला नेताओं का भी यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। इमरान खान की पार्टी में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है।

pakistan woman leader

इस खुलासे के बाद से पाकिस्तान की राजनीति में हड़कंप मच गया है।

pakistan woman leader

पाक के आम चुनाव के पहले ऐसा खुलासा वहां की राजनीति की असलियत बयाँ कर रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें