पाकिस्तान जहाँ बॉर्डर पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, वहीँ अब इस देश की एक शर्मनाक हरकत ने पूरी दुनिया के सामने से इसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा है. अभी 6 साल की बच्ची जैनब अंसारी की रेप के बाद हत्या का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब इस आग में सुलग रहा पाकिस्तान एक और मामले को लेकर सुर्खियों में बन गया है. बता दें कि नवाज के एक सांसद की शर्मनाक घिनौनी करतूत का वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. इस आरोपी सांसद के पास न्याय के लिए गई लड़की को सरेआम तार तार होना पड़ा गया. 

नवाज के सांसद की घिनौनी करतूत:

आपको बता दें कि अभी हाल में पाकिस्तान के नवाज के संसद का शर्मनाक वीडियो तेजी से देखा और लगातर शेयर किया जा रहा है.

https://youtu.be/qLKaHJpvHVs

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनवा का रहने वाला पीएमएलएन का सांसद निसार मुहम्मद ने मानवता को तार तार तार कर डाला है. ये आरोपी सांसद ने भरी सभा में न्याय के लिए पहुंची एक बच्ची के साथ ऐसी घिनौनी और अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा रहा है.

आपको बता दें कि आरोपी सांसद पाकिस्तान की संसद का मानवाधिकारों के लिए बनाई गई स्थाई समिति का सदस्य भी है.

सूत्रों के मुताबिक मुताबिक जब आरोपी सांसद से बात करने की कोशिश की गई तो उसने बाद में बात करने की बात कहकर मामले पर अपना कोई तर्ज नहीं रखा. वहीँ जब इस आरोपी को फोन किया गया तो वह स्विच ऑफ जा रहा था.

OMG: महिलाओं की शर्ट के बटन बाईं ओर क्यों होते हैं, वजह जान हिला दिमाग

आपको बता दें कि का यह वीडियो उस वक्त फिल्माया गया जब वह करांची के सोहराबगोथ इलाके में पुलिस की गोली का शिकार हुए नकीबुल्लाह मेहसूद के लिए हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने गया था और मंच पर भाषण दे रहा था.

फेसबुक पर चल रहे वीडियो में बताया गया है कि जिस बच्ची के साथ आरोपी सांसद ने घिनौनी हरकत की, वह अपने भाई के लिए न्याय मांगने आई थी, जिसके लिए प्रदर्शन का यह जमावड़ा लगा था.

आरोपी सांसद को संसद के प्रतिनिधिमंडल के तौर पर प्रदर्शन में शरीक होने के लिए भेजा गया था.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कमेंट बॉक्स में लोगों ने आरोपी सांसद को लेकर जमकर गुस्सा उड़ेला है और तेजी से कमेंट करते चले जा रहे हैं.

रिलीज के चंद घंटों में ऑनलाइन लीक हुई ‘पद्मावत’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें