प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम वाले सूट की चर्चा तो सभी ने खूब सुनी होगी। पीएम बनने के पहले से नरेंद्र मोदी अपने फैशन के लिए मशहूर रहे हैं। पीएम मोदी अपने आधी बाजू के कुरते के कारण पूरी दुनिया में प्रसिद्द रहते हैं। इन दिनों पीएम मोदी का इस्तेमाल किया जाने वाले पेन खूब चर्चाओं में है जिसे जानकर सभी लोग हैरान हैं।

पीएम मोदी हैं फैशन स्टायलिश :

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फैशन लिस्ट में कई सामान है। लोगों के दिमाग में एक सवाल अक्सर रहता है कि वो कौन से ब्रेड के सामान का इस्तेमाल करते हैं। यहां तक मोदी किस कंपनी का पेन इस्तेमाल करते हैं, तक जानना चाहते हैं। आपको बता दें कि मोदी का इस्तेमाल किया जाने वाला पेन बेहद खास है और इसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उन्हें पेन कलेक्‍ट करने का खासा शौक है।

pm modi pen

पीएम मोदी के पेन की कीमत लाखों में है। रोचक बात है कि ये पेन एक ही कंपनी का है। इस कंपनी का नाम मोंटब्लैंक है। प्रधानमंत्री के मोंटब्‍लैंक इन पर्टीकुलर पेन की कीमत 1.3 लाख है। यानि की भारत में इस पेन की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपए है। यह जर्मनी का ब्रांड है। पीएम बनने से पहले ही मोदी लंबे समय से फाउंटेन पेन कलैक्‍ट करते रहे हैं।

मोंटब्‍लैंक यूरोप में सबसे ऊंची पहाड़ की चोटी का नाम है। मोदी के अलावा अमिताभ बच्चन, बराक ओबामा, दलाई लामा, वारेन बफे से लेकर तमाम पावरफुल लोग इस पेन का इस्तेमाल करते हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें