खूबसूरत दिखना और खूबसूरत होना, दो अलग-अलग बातें होती हैं। सच्ची खूबसूती मन की होती है आपको दिखने वाले तन की नहीं। गंदा मन लेकर खूबसबूरत दिखने वाली इस महिला ने कुछ मासूमों के विश्वास के साथ खेला है। दरअसल बीजेपी की इस खूबसूरत नेता ने घर के नौकरों के साथ ऐसी हरकत की है जिससे लोगों का इंसानियत पर से विश्वास उठ सकता है। ये घटना जानकर किसी को भी विश्वास नहीं होगा।

पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार :

महाराष्ट्र में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है जिसका नाम पेट्रीशिया डिसूजा है। इस महिला ने अपनी पहचान बताई है कि वो दक्षिण मुंबई बीजेपी की पूर्व महिला उपाध्यक्ष है। उसे एक काम वाली बाई लक्ष्मी देवेंद्रन की शिकायत पर मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लक्ष्मी के अनुसार, 2017 में वो पेट्रीशिया के घर में काम करती थी।

fraud women

लक्ष्मी के पति की डेथ हो चुकी थी और उसे दो बेटे थे जिनके एडमिशन वो कराना चाहती थी। कॉलेज और हॉस्टल में एडमिशन कराने के नाम पर पेट्रीशिया ने लक्ष्मी से उसकी जमापूंजी ली और एडमिशन कराने का वादा किया। कुछ महीनों के बाद पेट्रीशिया वहां से चली गई। लक्ष्मी के मुताबिक, ना उसे दो महीने की सैलरी मिली, ना वो पैसे और ना उसके बच्चों का एडमिशन ही हुआ।

fraud women

पुलिस ने मीडिया को बताया कि लक्ष्मी की शिकायत पर पेट्रीशिया की पड़ताल की गई जिसमें पता चला कि उसका ये धंधा था। वो लोगों से पैसे लेती थी उन्हें डबल करने का लालच देती थी और गायब हो जाती थी। उसके ऊपर ऐसे कई आरोप लगाए जा चुके हैं और जांच-पड़ताल के मौके पर कई और केस सामने आए।

fraud women

पुलिस ने आगे बताया कि जब कोई पेट्रीशिया को पैसे वापस मांगने के लिए ज्यादा परेशान करता था तो उन्हें झूठे आरोपों में जेल तक पहुंचा देती थी। उसने ऐसा महाराष्ट्र के कई शहरों में किया जिसका पता किसी को नहीं लग पाया. ।हालांकि अब वो गिरफ्तार हो चुकी है और उसपर धोखाधड़ी से पैसे एंठने, पहचान बदलने और लोगों को नुकसान पहुंचाने जैसे कई आरोप लगाए गए हैं। हालाँकि ये महिला वाकई बीजेपी नेता है या नहीं, इसकी पुष्टि हमारे द्वारा नहीं की जाती है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें