बचपन से हमे बस यही सिखाया जाता है कि गुरु भगवान का दूसरा रूप है. वहीँ यही सोचकर बच्चे रोज़ स्कूल जाते हैं और अपने सुनहरे भविष्य को खूबसूरत बनाने का सपना देखते हैं. खैर ये सही भी है, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप शायद ऐसा नहीं कहेंगे. अगर बच्चों के भविष्य के साथ स्कूल का अध्यापक ही छेड़खानी करने लगे, तो शिक्षा का क्या हाल होगा.

वायरल हुआ महिला टीचर का ये वीडियो:

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ItlA_lAbb1s” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/01/principal-warned-school-teacher.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आपको बता दें कि अभी हाल ही में ही जोधपुर के नारवा का एक विडियो सामने आया है, जो इन दिनों तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो जितनी तेजी से देखा जा रहा है, उतनी ही तेजी से ये शेयर भी हो रहा है. बता दें कि ये विडियो राजकीय माध्यमिक विद्यालय का है.

आपको बता दें कि इस विडियो में आपको एक महिला टीचर और प्रिंसिपल नज़र आ रहे हैं. वहीँ ये महिला टीचर स्कूल से हर रोज़ लेट आती थी.

इसको लेकर वहां के प्रधानाध्यापक द्वारा कई बार वार्निंग देने के बावजूद वह लेट आ ही रही थी. वहीँ उनकी इस हरकत से स्कूल प्रशासन और प्रिंसिपल इस कदर परेशान हो गया था कि वह उन्हें महिला टीचर को इस तरह सबक सिखाना पड़ गया था.

VIDEO: लीक सीन्स से मचा था हडकंप, अब कराया ऐसा फोटोशूट

प्रिंसिपल ने महिला को सबक सिखाने की ठानी और उन्होंने टीचर को उसकी गलती का एहसास दिलाने का फैसला कर लिया था. उसी गलती का एहसास कराने के लिए ये विडियो बनाया गया है.

आपको बता दें कि इस विडियो में आप देख सकते हैं कि महिला टीचर हर रोज़ की तरह स्कूल लेट आती है और अपनी उपस्तिथि दर्ज कराने के लिए प्रधानाध्यापक से रजिस्टर मांग रही है, लेकिन प्रधानाध्यापक महोदय भी रजिस्टर नहीं देने पर अड़े हुए हैं.

वहीँ महिला को ऐसा करते वहां कोई छिपकर वीडियो बनाता हुआ नजर आ रहा है. इस बात की जानकारी महिला टीचर को नहीं है.

विडियो देखने पर आपको पता चलेगा की प्रधानाध्यापक जी बहुत शांत और संयम बरत कर महिला टीचर से बात कर रहे हैं, लेकिन महिला टीचर हर रोज़ की तरह अपनी जिद्द पर अड़ी हुई है.

आपको बता दें कि इस बात को ज्यादा तूल इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार दिन-ब-दिन राजस्थान में शिक्षा का स्तर नीचे गिर रहा है.

इस समस्या का समाधान सरकार और अधिकारी भी नहीं निकाल पा रहे हैं. वहीं शिक्षक लोग इस बात का फायदा उठाते हुए अपनी पूरी मनमानी कर रहे हैं.

VIDEO: मौलाना के शर्मनाक डांस से मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें