सोशल मीडिया फेमस होने का एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जो किसी को भी रातों रात स्टार बना सकता है. जी हां ऐसा ही कुछ  वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के साथ हुआ है. जिनका आँख मारते हुए एक वीडियो वायरल होते ही  पूरी दुनिया भर में हड़कंप सा मच गया है. आज प्रिया प्रकाश का का दीवाना पूरा इंड‍िया हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं, लेकिन अब इसकी वजह से प्रिया प्रकाश पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने का आरोप लग गया है.

प्रिया प्रकाश पर दर्ज हुई FIR:

आपको बता दें कि जहां प्रिया इन दिनों पूरे देश के लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. वहीं को दीवाना अब प्र‍िया प्रकाश की मुश्‍क‍िलें भी बढ रही हैं. हैदराबाद में उनके ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उन पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं भड़कने का आरोप है.

बताया जा रहा है कि शिकायत करने वाले को पहले प्र‍िया प्रकाश का ये गाना बहुत पसंद आया था. गाना मलयालम में होने की वजह से उनको समझ नहीं आया तो उन्‍होंने शब्‍दों का अनुवाद करके समझा. उसके बाद उनको यह गाना मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने वाला लगा.

अभिनेत्री ने दी याचिका :

मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज हुआ था. अब प्रिया ने अप्मने ऊपर दर्ज इस केस को खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. फिल्म के निर्देशक ओमर अब्दुल वहाब इस मामले में उनके साथ सह-याचिकाकर्ता हैं। याचिका में प्रिया का कहना है कि मलयालम फिल्म ‘ओरु अडार लव’ के गाने ‘मनिक्या मलारया पूवी’ पर उठा विवाद किसी काम का नहीं है. ये गाना मालाबार क्षेत्र के मुस्लिमों का एक लोकगीत है. इसमें पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी खदीजा के प्रेम की तारीफ की गई है. 40 साल से केरल के मुसलमान इस गाने को खुशी खुशी गाते हैं. ये पूरा विवाद गैर मलयालम भाषी लोगों की समझ के कारण उपजा है. उन्होंने गाने का गलत अर्थ निकाला है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें