बॉलीवुड में हर दिन बड़ी-बड़ी हीरोइन के बीच कैट फाइट की खबरें सुनने को मिलती हैं। इन घटनाओं में छोटी से लेकर कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी आ चुका है। आज आज हम आपको ऐसी ही कैटफाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बाजीराव मस्तानी के सेट पर देखने को मिली थी। हालाँकि फिल्म की शूटिंग के दौरान ये खबर सामने नहीं आयी थी लेकिन बॉलीवुड में कोई भी खबर ज्यादा दिन तक नहीं छिपती है। अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होना शुरू हो गया है। ये वीडियो देखकर देश भर के सिनेमा प्रेमी हैरान हो गए हैं।

वीडियो हुआ वायरल :

आज हम बतायेंगे, जब बॉलीवुड की नंबर 1 और नंबर 2 की एक्ट्रेस प्रियंका और दीपिका आपस में लड़ बैठी थी। यह वीडियो इन्स्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के एक फैन पेज द्वारा डाला गया हैं।

priyanaka chopra fight

वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के अपोजिट पीठ करके बैठी हैं तभी दोनों के जूड़े आपस में टकराते हैं।

priyanaka chopra fight

फिर क्या दोनों एक दूसरे को हाथ से मारते हुए मुंह चिढ़ाती हैं। इतना ही नहीं, दीपिका तो प्रियंका के पीछे से चाकू मारने की एक्टिंग भी करती हैं।

priyanaka chopra fight

कर रही हैं मजाक :

घबराइए मत, दीपिका और प्रियंका के बीच असल में कोई लड़ाई नहीं होती बल्कि दोनों मजाकिया अंदाज में एक दूसरे को छेड़ रही होती हैं। यह वीडियो फिल्म के गाने पिंगा के दौरान शूट के बीच का है. वीडियो में प्रियंका और दीपिका का पिंगा वाला अवतार नजर आता है।

priyanaka chopra fight

गाने की शूटिंग के बीच में प्रियंका और दीपिका थक जाती हैं और कुर्सी पर बैठ जाती हैं। इसी दौरान प्रियंका और दीपिका दोनों मजाकिया अंदाज में लड़ती है. बता दें कि फिल्म में प्रियंका और दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी थे।

priyanaka chopra fight

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें