प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही अपने चाहने वालों का दिल जीता है. लेकिन अब इनकी पहचान बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है. जी हाँ अब ये हॉलीवुड में भी अपनी बेमिशाल एक्टिंग का प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन अभी हाल में ही एक शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा की हैरान कर देने वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखकर प्रियंका के कई सारे फैन सोशल मीडिया पर कमेंट भी कर रहे हैं.

हॉलीवुड में हैं प्रियंका :

बता दें कि अभी हाल में प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नाम नहीं कमा पाई थी. मगर ‘बेवॉच’ की नाकामयाबी के बाद भी प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. जी हाँ प्रियंका अभी हॉलीवुड की और भी 2 फिल्मे कर रही हैं. इसके अलावा बॉलीवुड-हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों टीवी सीरीयल ‘क्‍वांटिको’ के सीजन 3 की शूटिंग कर रहीं हैं.

priyanka chopra quantico

प्रियंका के इस अमेरिकन टीवी सीरीज की शूटिंग के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके को-स्‍टार रोशेल टॉवे उनके साथ चलती गाड़ी में मस्‍ती कर रहे हैं और तभी अचानक प्रियंका इस गाड़ी से गिर गईं। वीडियो में प्रियंका एक चलती गाड़ी के खुले गेट से लटकती हुई दिख रही हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=-70f6vu5248″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”true” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव :

वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि प्रियंका के साथ उनके को-स्टार फाइट कर रहे हैं. इसी बीच बचने की कोशिश करती प्रियंका हाथ-पैर मारती दिखाई देती हैं. आखिर में प्रियंका गाड़ी से गिर जाती हैं. मगर डरा देने वाले इस वीडियो में प्रियंका चलती नहीं बल्कि रुकी हुई गाड़ी से नीचे गिरती हैं और उनके पीछे की स्‍क्रीन पर सड़क के सीन चल रहे हैं.

priyanka chopra quantico

प्रियंका चोपड़ा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं.

priyanka chopra quantico

ये भी पढ़ें : वाइन ग्लास लेकर OSCAR अवॉर्ड्स में पहुंची ये एक्ट्रेस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें