बॉलीवुड में हमेशा ही कोई कलाकार ख़बरों की सुर्ख़ियों में छाया रहता है। इन दिनों बॉलीवुड के हर चेहरे पर एक ही नाम है और वह नाम कोई और नहीं बल्कि हमारी देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा का है। प्रियंका इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उनका यह बॉयफ्रेंड भारतीय नहीं बल्कि अमेरिकी है। प्रियंका के इस प्यार का नाम निक जोनस है जो कि एक जाना माना हॉलीवुड सिंगर है। प्रियंका ने अब अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए एक आलिशान घर भी खरीद लिया है।

बॉयफ्रेंड के साथ भारत आयी प्रियंका :

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी है। विदेशी मीडिया की नजर भी उन्हें पर बनी रहती है। प्रियंका चोपड़ा के रिलेशनशिप को लेकर और दोनों के बीच बढ़ती करीबी को देखकर कई तरह की बातें की जा रही है।

priyanka chopra

इसी बीच अभी कुछ ही दिन पहले प्रियंका और निक को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। जिस मीडिया फोटोग्राफर नहीं इन दोनों की फोटो केप्चर की है उसने यह इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। तस्वीर में दोनों ही अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो प्रियंका निक के साथ भारत इसलिए लौटी है ताकि वह उन्हें अपनी मॉम मधु चोपड़ा से मिलवा सकें।

priyanka chopra

लगातार एक के बाद एक स्पीच फिल्मों में नाम कमाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मुंबई के वर्सोवा इलाके में सो करोड रुपए का नया बंगला खरीदा है वह बहुत जल्द एक Grand पार्टी भी ऑर्गेनाइज करने जा रही हैं। निक के मुंबई दौरे की बात करें तो प्रियंका उन्हें अपने सभी दोस्तों से मिलवाने के लिए बेताब है इसीलिए वह अपने बंगले की इस पार्टी के जरिए अपने दोस्तों के सामने निक को इंट्रोड्यूस करने जा रही हैं।

priyanka chopra

कुछ दिन पहले निक जोनस ने प्रियंका को अपने घरवालों से मिलवाया था। निक अपने कजिन की शादी में प्रियंका को इनवाइट किया था ताकि वह अपने परिवार वालों से प्रियंका को मिलवा सके। इस शादी में प्रियंका ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले घूम रहे थे।

priyanka chopra

वह बीते फादर्स डे पर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखकर पिता को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है जिससे यह बात साफ जाहिर हो रही है कि प्रियंका आधुनिक के परिवार से नजदीकियां बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं।

priyanka chopra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें