सोशल मीडिया पर आए दिन कई दिल दहला देने वाली तस्‍वीरें व वीडियो देखने को मिलती रहती हैं। इन सभी में दिखाई गयी घटना ऐसी होती है जिसे जानकर सभी लोग हैरान रह जायेंगे। इसके अलावा ऐसी घटनाओं की विश्वसनीयता पर भी लोग सवाल उठाने लगते हैं लेकिन इस बार जो दृश्‍य सामने आया है उसे देखकर हर कोई कांप जाएगा। ये वीडियो इंडोनेशिया से आया है जिसमें एक व्‍यक्ति के साथ जो होता है वो काफी दर्दनाक है।

वीडियो हुआ वायरल :

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का जंगल में घूम रहा है। वह खड़े होकर पूरे जंगल में हर तरफ स्थिति का मुआयना ले रहा है। अचानक उसे पीछे की तरफ से कुछ हलचल सुनाई देती है। जब वह पीछे देखता है तो एक अजगर उस पर हमला कर देता है। वह अजगर उस व्‍यक्ति को पूरा निगलने लगता है। ये नजारा एक दूसरा व्‍यक्ति देख लेता है और चिल्ला कर सभी को बुला लेता है।

इंडोनेशिया के Sulawesi में खेती करने निकला अकबर नाम का एक शख्स लापता हो गया। ढूंढते-ढूंढते लोग जब घर के पीछे मौजूद गार्डन में पहुंचे तो देखा कि एक बड़ा अजगर मरा पड़ा है जिसका पेट काफी फूला था। जब अजगर का पेट चीरा गया तब लोगों का शक यकीन में बदल गया और उन्होंने अकबर को इस अजगर के पेट के भीतर पाया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=R7CRWipovhI” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इस घटना के बाद से लोगों में दुख, डर और गुस्से का माहौल है। इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद शख्‍स बना लेता है और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देता है जिसके बाद ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर हैरान हैं। अभी तक इस वीडियेा को लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें