छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में व्हाट्सएप पर चलने वाले ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक साथ तीन स्पा सेंटरों में दबिश स्पा सेंटरों से सेक्स वर्कर और ग्राहकों को रंगे हाथों पकड़ लिया है। पुलिस ने उन्हीं लोगों को गिरफ्तार किया जो रंगरेलिया मनाते हुए पकड़े गए थे। स्पा सेंटर पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे लोग बच गए। उनका दावा था कि वे लोग यहाँ सिर्फ मसाज कराने आए थे। कुछ ने कहा कि वे फेशियल और हेयर कट के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने उन लोगों पर विश्वास किया और उन्हें वहां से जाने को कहा। इस रेड में आधा दर्जन थाई और मिजोरम की तीन युवतियों को गिरफ्तार किया गया।

ऑनलाइन चलता था रैकेट :

स्पा सेंटर के मैनेजर जगदीश तिग्गा समेत दस ग्राहकों को भी हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। बिलासपुर के स्पा सेंटर ‘सी ओरा’, ‘अमाया’ और ‘सीजर सिटी सेलून’ में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।

girls found wrong condition

ये तीनों स्पा सेंटर एक नामी गिरामी मॉल में हैं। हर 2 घंटे में स्पा सेंटरों की लड़कियां बदल दी जाती थी। उनके नियमित ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की उपलब्धता की जानकारी भेजी जाती थी। सुबह से लेकर देर रात तक इस सेंटर में हुस्न का जलवा बिखरता था। पुलिस के मुखबिर लगातार इस बात की उन्हें सूचना दे रहे थे।

girls found wrong condition

बिलासपुर रेंज के आईजी को मुखबिर ने फोन करके जिस्मफरोशी के इस काले कारोबार की सूचना दी तो उन्हें पहले यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उन्होंने इस खबर की छानबीन कराई तो सूचना सच पाई गई। आईजी के निर्देश के बाद पुलिस ने गोपनीय ढंग से तीनो स्पा सेंटर में अचानक छापा मारा।

girls found wrong condition

स्पा सेंटर के भीतर जिस्मफरोशी का कारोबार अपने पूरे शबाब पर था। ग्राहक और युवतियां दोनों निर्वस्त्र हालात में पाए गए। पहली ही खेप में तीनो स्पा सेंटर के लॉकर से आठ लाख रुपये की नगद रकम बरामद की गई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

girls found wrong condition

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें