आज के समय में ये कहना गलत नहीं होगा कि महिलाएं किसी पर निर्भर नहीं रह गयी हैं। वे इन दिनों मर्दों से कई गुना आगे बढ़कर कमा सकती है और महिलाओं के समर्थन में सरकार भी मर्दों के बराबर दर्जा देने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। आये दिन हमें महिलाओं की कमायाबी के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इस साड़ी की घूंघट में बस चलाने वाली महिला का वीडियो तहलका मचा रहा है। गाड़ियां चलाती महिलाओं को देखना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन ये महिला यात्रियों से भरी बस घूंघट डालकर जिस तरीके से चला रही थी, वो सभी के रौंगटे खड़े कर देगा।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल :

जब से ये महिला राजस्थानी वेशभूषा में बस चलाती नजर आई तब से लोगों ने इसके पीछे का राज जानने की चाह की। महिला की ये खबर जानने की चाह इसलिए और भी वायरल हो रही है क्योंकि किसी भी गाड़ी को चलाने के लिए आंखें तेज होना बहुत जरूरी होता है ताकि कोई बुरी घटना न हो सके लेकिन ये महिला लंबा घूंघट डालकर बस को मकराना से वाया कूचामन, डिडवाना, लाडनू, सूजागढ़ होते हुए बीदासर लेकर जाती है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=7AEVZtaCtOM&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सभी लोग सोच रहे हैं कि महिला कैसे घूंघट डालकर बस चलाती है लेकिन आपके मन में ये बिल्कुल भी नहीं आया होगा कि क्या सच में ये महिला है लेकिन ये कोई महिला नहीं बल्कि एक पुरुष है जो लंबा घुंघट डालकर बस चलाता है। इस घुंघट की सच्चाई तो युवक ने बताई लेकिन अंदाजा यही लगाया जाता है कि जरूर कोई तो बड़ी बात होगी जिसकी वजह से इस युवक को महिला का वेश रखकर बस चलानी पड़ रही है।

rajasthani woman

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें