बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत हमेशा से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कभी गायक मीका सिंह के साथ हुए विवाद में तो कभी पीएम मोदी पर टिप्पणी करने को लेकर राखी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इस बीच राखी सावंत के साथ एक नया विवाद जुड़ गया है। ये विवाद कुछ ऐसा है जिसके बाद से राखी की चारों तरफ आलोचनाएँ हो रही हैं और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल राखी सावंत ने बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा पर संगीन आरोप लगा दिया है।

राखी ने सनी पर लगाया आरोप :

बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सांवत ने जानी मानी एक्ट्रैस सनी लियोन पर एक गंभीर आरोप लगाया है। एक इंटरव्यू में राखी ने कहा कि सनी लियोनी ने मेरा नंबर एडल्ट एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में दे दिया है जिसके बाद वहां से कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं। वह मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम ऑफर कर रहे हैं।

rakhi sawant

उन्होंने कहा कि मेरी इस काम में रुचि नहीं है। मैं मरना पंसद करुंगी लेकिन उस दुनिया में जाना कभी नहीं पसंद करुंगी। मैं एक भारतीय लड़की हूं और मेरे मुझे मेरी वैल्यूज अच्छे से पता हैं। मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं।’ सनी लियोनी पर ऐसे गंभीर आरोप लगाने के बाद मनोरंजन जगत में हड़कंप मच गया है।

rakhi sawant

मैनें तो सनी को दी बधाई :

आइटम गर्ल राखी सावंत ने कहा कि मैंने तो सनी लियोनी के जुड़वा बच्चों के जन्म होने पर उन्हें बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। मेरे सनी को बधाई देने के बाद उन्होंने मुझे एक अंजान नंबर से फोन आया और पूछा कि क्या मैं उनसे जैलस फील करती हूं।

rakhi sawant

राखी ने कहा कि मैं सनी से क्यों ईष्या करुंगी। मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है। लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं। बस मुझे इसी बात की उम्मीद है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें।

rakhi sawant

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें