संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज़ से पहले ही विवादों में चलने लगी है. ये फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही और इस पर पूरे देश में जमकर विरोध प्रदर्शन हुए, लेकिन अब संजय के बाद राम गोपाल वर्मा की आने वाली फिल्म पर भी विवाद शुरू हो गया है. अब तक आपने बॉलीवुड में पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियॉन को ही देखा होगा, लेकिन राम गोपाल वर्मा अपनी इस फिल्म में सनी से भी ज्यादा हॉट पोर्न स्टार को लेकर आ रहे हैं और फिल्म के विवाद का कारण इस फिल्म में रामू के साथ एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें लीक होना है.

न्यूड तस्वीरें लीक होने से मचा हडकंप:

आपको बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में आने वाली अभिनेत्री सनी लियॉन अब अकेली नहीं रह गई हैं, अब पोर्न इंडस्ट्री का ये फेमस और नया चेहरा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है.

जल्द ही इसमें एक नाम और जुड़ने वाला है. जो मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

वैसे तो राम गोपाल वर्मा ने काफी लम्बे समय से कोई सुपरहिट फिल्म नहीं की है.

PHOTOS: ट्रांसपेरंट साड़ी में स्पॉट हुई सना, ZOOM करने पर हिला दिमाग

यही वजह है कि लीक से हटकर फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर रामू ने अपनी इस आने वाली फिल्म का पोस्टर जैसे ही रिलीज़ किया सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया है.

बता दें कि रामू और मिया की इस फिल्म का नाम ‘गॉड, सेक्स और ट्रुथ’ है. जिसके कंटेंट की बात करें, तो पोस्टर देखकर ही आप इस फिल्म का अंदाजा लगा सकते हैं.

रामू की ये फिल्म कितनी इरॉटिक होगी, तो आप समझ ही सकते हैं.

फिल्म का पोस्टर देखने के साथ फिल्म जगत के जानकारों का कहना है की ये बॉलीवुड में अब तक का सबसे बोल्ड फिल्म पोस्टर है और इसको लेकर बवाल मचना तय है.

VIDEO: बेहद बोल्ड अवतार में सामने आई सलमान की भाभी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें