समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे नरेश अग्रवाल ने सपा से अपना राज्य सभा टिकट काटे जाने के बाद भाजपा ज्वाइन कर ली है। भाजपा ज्वाइन करते समय उन्होंने अखिलेश यादव पर उनका अपमान किये जाने का आरोप लगाया था। इसके अलावा नरेश अग्रवाल ने कहा था कि मैं कभी भी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल यादव का साथ नहीं छोडूंगा। अब सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने सामने आकर नरेश अग्रवाल के भाजपा में जाने पर बड़ा बयान दे दिया है।

कई सांसद हुए रिटायर :

राज्यसभा से रिटायर होने वाले सांसदों को विदाई देते समय कई तंज और हंसी के मौके देखने को मिले। विदा होने वाले सांसदों में सबसे बड़ा नाम नरेश अग्रवाल का था। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने सांसदों को विदाई देते समय नरेश अग्रवाल पर चुटकी ली। राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राजनेता कभी रिटायर नहीं होता है। यह विदाई नहीं, जुदाई का मौका है। नरेश अग्रवाल पर आजाद ने कहा कि हम नरेश अग्रवाल जी को हमेशा याद रखेंगे। नरेश अग्रवाल जी एक ऐसे सूरज हैं जो इधर निकले, उधर डूबे, उधर डूबे, उधर निकले।’ ये बात सुनते ही सदन में मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

 

ये भी पढ़ें: सपा-बसपा गठबंधन से दलबदलुओं की बढ़ी मुश्किलें

रामगोपाल ने दिया बड़ा बयान :

गुलाम नबी आजाद के तंज पर भी भाजपा नेता नरेश अग्रवाल मुस्कुराते दिखाई दिए। गुलाम नबी आजाद के बाद सपा सांसद रामगोपाल यादव ने नरेश अग्रवाल का नाम लिए बिना ही उन्हें सलाह दे डाली। रामगोपाल यादव ने कहा कि विदा ले रहे सदस्य जिस राजनीतिक दल में रहें, पूरी निष्ठा के साथ रहें। ऐसा करने पर पार्टी उन्हें इस सदन या उस सदन में लेकर आएगी और वह समाजसेवा का काम कर सकेंगे। जाहिर तौर पर रामगोपाल यादव नरेश अग्रवाल की ही निष्ठा पर निशाना साध रहे थे। ये सुनते ही सभी लोग वहां हंसने लगे।

 

ये भी पढ़ें: राम मंदिर पर अठावले ने कहा आपसी समझौते से बाट लेनी चाहिये जमीन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें