बॉलीवुड मेबं सभी कलाकार अक्सर फिल्मो में इस तरह से दिखाई देते है। लेकिन रणबीर के साथ जो हुआ, वह सभी को हैरान कर देगा। रणबीर को लोगो ने एक ऑटो के अंदर बिना कपड़ों के बॉलीवुड हीरोइन के साथ पकड़ा था जिसके बाद सोशल मीडिया पर रणबीर की तस्वीरें वायरल होने लगी थी। अब आखिरकार इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आ गयी है जिसे जानकार सभी लोग हैरान हैं।

फिल्म में था सीन :

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर एक ऑटो के अंदर कैटरीना कैफ के साथ बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे हैं।

ranbir kapoor with katrina kaif

अगर इस तस्वीर को गौर से देखकर उनके एक्सप्रेशन पर ध्यान दिया जाए तो जरूर ये तस्वीर उस समय की होगी जब रणबीर और कैटरीना किसी बड़ी मुसीबत में पड़े होंगे।

ranbir kapoor with katrina kaif

दरअसल ये पूरा सीन रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस का था जिसमें वे गुंडों से बचने के लिए ऑटो में जाकर छिप जाते हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने भी अपना पैसा लगाया था लेकिन कैटरीना से ब्रेकअप की खबरों के बीच ये फिल्म नहीं चली।

ranbir kapoor with katrina kaif

इसके बाद रणबीर ने कसम खाई कि वे कभी भी फिल्म निर्माण नहीं करेंगे। इसके अलावा फिल्म के प्रदर्शन पर उनके पिटा ऋषि कपूर भी काफी नाराज हुए थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें