फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. फिल्म रिलीज के पहले पूरे देश से हिंसा की खबरें प्रकाश सामने आ रही हैं. इनमें तोड़फोड़ और आगजनी की भी घटनाएं हो रही थी. सिनेमा घरों में करणी सेना तोड़ फोड़ मचा रही है और इस वजह से कई राज्यों में पद्मावत रिलीज नहीं की गई है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद बीजेपी शासित राज्यों मध्य प्रदेश, गुजरात और सबसे ज्यादा राजस्थान में विवादास्पद फिल्म पद्मावत रिलीज नहीं हो सकी. लकिन अब पद्मावत से ज्यादा इस फिल्म अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह हैं. जिनकी पोल खुलने से पूरे बॉलीवुड में मानो हड़कंप सा मच गया है.

14 साल की उम्र में थी 3 गर्लफ्रेंड्स:

आपको बता दें कि बॉलीवुड के अलाउद्दीन खिलजी इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत से ज्यादा अपनी पोल खुलने की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुए हैं. रणवीर सिंह हमेशा से ही अपने रिलेशन को लेकर काफी ओपन रहते हैं.

ranveer
ranveer

वहीँ साथ ही वो दुनिया के सामने इशारों में ही सही लेकिन प्यार का इजहार कर देते हैं, लेकिन अभी हाल में ही रणवीर के इस बयान से उन्होंने पूरे बॉलीवुड में मानो हड़कंप मचा कर रख दिया है. और इनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ranveer singh confessed affair truth
ranveer singh confessed affair truth

रणवीर ने अपने इस खुलासा से सभी को हैरान करके रख दिया है. उनके मुताबिक 14 साल की उम्र में वो एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन गर्लफ्रेंड्स के साथ थे.

रणवीर ने कहा, ”मैं हमेशा से ही लड़कियों के साथ अच्छा रहा हूं. एक बार मैं अपने कुछ फैमिली मेंबर्स के साथ अमेरिका में छुट्टियों पर गया था”.

आगे उन्होंने बताया कि, “जब मैं वापस लौटा तो मुझे ऐसा लगा कि मानो में पहले से ज्यादा लंबा हो गया हूं और पतला भी. उसके बाद मैंने एक लड़की को डेट करना शुरू किया, फिर एक और , व फिर एक और.. आपको हैरानी होगी लेकिन इन तीनों लड़कियों मैं एक साथ डेट कर रहा था वो भी 14 साल की उम्र में.”

https://www.instagram.com/p/BepoRdoBz1S/?tagged=deepveer

वैसे देखा जाये तो फिल्मों में आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर का एक नहीं बल्कि अब तक कई सारी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ है.

PHOTOS: सरेआम एक्ट्रेस ने पानी में कपड़े उतार दिए इंटीमेट सीन

दीपिका के साथ भी बढ़ने लगी थी दूरियां:

आपको बता दें कि बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी के रिश्तें में बीच में भी एक समय में दरार आना शुरू हो गई थी. ये दोनों अपनी कलाकार उस समय पद्मावत से ज्यादा अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बने रहते थे.

deepika
deepika

वहीँ सुनने में आया था कि रणवीर सिंह और डिंपल गर्ल दीपिका का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों में कोई ब्रेकअप नही हुआ है बल्कि दोनों कुछ समय एक दूसरे से अलग रहकर बिता रहें हैं.

https://www.instagram.com/p/BengyGdH09x/?tagged=deepveer

साथ ही दोनों अपने बीच सब कुछ सही करने की भी कोशिश कर रहें थे. जिससे लोगों को लग रहा है की इन दोनों के रिश्तें में दरार आ गयी है.

वीडियो: बिना शादी प्रेग्नेंट हुई थी मलाइका की बहन, वीडियो ने मचाया हड़कंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें