रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच भले ही आज दूरियां हो लेकिन बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा के बीच सबंध काफी अच्छे हैं। वे दोनों कई बार सार्वजनिक जगह पर एक साथ मंच शेयर कर चुकी हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। रेखा भी ऐश्वर्या को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव है। इस बीच रेखा ने अचानक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या के नाम एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किये हैं जो सभी को हैरान कर देंगे।

ऐश्वर्या को लिखा ओपन लेटर :

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम एक मैग्जीन में इमोशनल लेटर लिख कर उनके लिए अपना प्यार बयां किया है। रेखा ने इस खत की शुरुआत ‘मेरी ऐश’ से की और अंत में खुद को ‘रेखा मां’ बताकर खत्म किया। रेखा ने लेटर में ऐश्वर्या के फिल्मों में किये गये किरदारों पर बात करते हुए कहा कि तुमने हर रोल को अभी तक बखूबी निभाया है। उन्होंने लिखा कि तुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह है जो बिना किसी बनावट के आगे बढ़ती रहती है। वो अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान कभी भी खोने नहीं देगी। लोग ये भूल जाएं कि तुमने क्या कहा, तुमने क्या किया लेकिन वो कभी नहीं भूल पाएंगे कि तुमने उन्हें फिल्मों में अपने किरदारों से कैसा एहसास कराया। ऐश्वर्या, तुम हिम्मत की जीती जागती मिसाल हो।

रेखा को माँ कहती हैं ऐश्वर्या :

अभिनेत्री रेखा ने आगे लिखा कि जितने रोल तुम्हें मिले, तुमने उन्हें बेहतरीन तरीके से निभाया है। मगर आराध्या की अम्मा का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। तुम्हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्यार, जीते रहो…तुम्हारी रेखा मां। ऐश्वर्या रेखा को ‘मां’ कहकर पुकारती हैं। फिल्म ‘जज्बा’ के लिए जब रेखा ने उन्हें अवॉर्ड दिया था तब ऐश्वर्या ने कहा था कि मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें