बॉलीवुड में कलाकारों के निधन के बाद उनके जीवन पर फिल्म बनाना कोई नयी बात नहीं है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकारों के जीवन पर फिल्मों का निर्माण हो चुका है। मगर इस बार लीक से हटते हुए बॉलीवुड में एक B ग्रेड की फिल्म की हीरोइन के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है। इस फिल्म के निर्माण के लिए बॉलीवुड की एक मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री का चुनाव किया गया है।

90 के दशक की थी हीरोइन :

B ग्रेड फिल्मों की मशहूर हीरोइन शकीला के जीवन पर बॉलीवुड में फिल्म बनाने की तैयारी हो रही है। शकीला साल 1990 में केरलव सिनेमा की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी थी। शकीला ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा की कई B ग्रेड फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवाया था।

https://www.instagram.com/p/BfhOzQhBlHR/?taken-by=therichachadha

इस फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम अगले महीने से शुरू होने वाला है। 16 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली शकीला की जीवन यात्रा फिल्म के जरिये लोगो को बताई जायेगी।

https://www.instagram.com/p/Bfe4i1ah18z/?taken-by=therichachadha

ऋचा चड्ढा निभाएंगी किरदार :

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऋचा चड्ढा B ग्रेड फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस शकीला के जीवन पर बनने वाली फिल्म उनका किरदार निभायेंगी। ऋचा चड्ढा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन इंद्रजीत लंकेश करेंगे। ऋचा के प्रवक्ता ने कहा कि फिल्म की कहानी शकीला के जीवन पर आधारित है जो साल 1990 के दशक में मलयालम सिनेमा की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थी।

https://www.instagram.com/p/Bee5-LYBHgU/?taken-by=therichachadha

शकीला ने कम समय में काफी शोहरत हासिल की थी। पूरे एशिया में उनके काफी प्रशंसक थे और उस जमाने में उनके बराबर फैंस की संख्या किसी की नहीं थी। इसके पहले रिचा की फिल्म ‘3 स्टोरीज़’ आने वाली है। ये फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें पुल्कित सम्राट और शरमन जोशी जैसे अभिनेता भी नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/BfMCHQthZdH/?taken-by=therichachadha

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें