सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी बॉलीवुड की प्रेम कहानियों में कभी ना भूली जाने वाली कहानी है। सलमान इस लव स्टोरी के नायक थे, वो आशिकी की आग में ऐसे झुलसे कि खलनायक बन गए। ये कहानी है एक आशिक की बेपनाह मोहब्बत है की , जो प्यार में कुछ भी कर गुजर जाने को तैयार था, लेकिन अपनी ही गलतियों की वजह से अपने खूबसूरत रिश्ते को खो बैठा। आज हम आपको बता रहे है ऐसी प्रेम कहानी जो रह गई अधूरी जिस पर आज जाकर पर्दा उठने जा रहा है।

ऐसे शुरू हुआ था रिश्ता :

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी 1997 में शुरू हुई। सलमान उस वक्त सुपरस्टार बन चुके थे। वहीं ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में अभी एंट्री ही की थी। ये वो दौर था जब सलमान का दिल सोमी अली के लिए धड़कता था।

उस दौर की फिल्मी मैग्जीन में छपी खबरों के मुताबिक सलमान सोमी को लेकर काफी सीरियस थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे।

salman khan aishwarya rai

लेकिन उसी वक्त सलमान की नजर ऐश्वर्या पर पड़ी, और सलमान का दिल कब सोमी को छोड़कर ऐश के लिए धड़कने लगा ये खुद सलमान को नहीं पता चला।

salman khan aishwarya rai

एक वेबसाइट पर दिए एक इंटरव्यू में सोमी ने खुलासा किया था कि ऐश्वर्या की वजह से उनका और सलमान का रिश्ता टूट गया।

salman khan aishwarya rai

सोमी इतनी आहत हुई थीं कि वो हिंदुस्तान छोड़कर चली गईं। एक मैग्जीन के मुताबिक मंसूर अली की फिल्म जोश को करने से सलमान ने सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि उस फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या के भाई का किरदार निभाना था।

आखिर में टूट गया रिश्ता :

दोनों सितारों की लवस्टोरी चल रही थी कि उनकी जिंदगी में ऐसा तूफान आया जिसने सबकुछ हिलाकर रख दिया।

salman khan aishwarya rai

एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर से पीटने लगे। सलमान ने गुस्से में 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी और सुबह 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे।

salman khan aishwarya rai

कहते हैं कि दरवाजा पीटते-पीटते उनका हाथ जख्मी हो गया। आखिर सुबह 6 बजे घर का दरवाजा खुला।

salman khan aishwarya rai

सलमान के हंगामे के पीछे की वजह ये बताई जाती है कि वो ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐश कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही थीं और इस वक्त पर शादी नहीं करना चाहती थीं। इस घटना के बारे में सालों के बाद सलमान ने खुद एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कबूला था कि वो ऐश्वर्या के घर गए थे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें