सपा सरकार में मंत्री रह चुके ओमप्रकाश सिंह के पिता का आकस्मात निधन हो गया था। शोक संदेश की खबर मिलते ही अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री के घर जाने का फैसला किया। आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पार्टी नेताओं संग गाजीपुर के सेवराई में स्थित ओमप्रकाश सिंह के आवास पर उनके पिता के निधन पर दुःख व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

अखिलेश पहुंचे गाजीपुर :

सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके ओमप्रकाश सिंह के पिता के निधन की खबर मिलने पर आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और पूर्व मंत्री के पिता की मौत पर शोक व्यक्त किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने योगी सरकार द्वारा पेश किये जाने वाले बजट पर कहा कि जब हमने शुरुआत की तो हर साल बढ़ कर बजट आता था जिससे जनता को ज्यादा सुविधाएँ दी जा सके। उन्होंने कहा कि हमें इस बजट में प्रदेश की सबसे बड़ी सड़क के आने का इंतजार है जो गाजीपुर से बलिया को जोड़ने का काम करे।

जीतने वाला होगा सपा प्रत्याशी :

यूपी की 2 लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा-भाजपा अपने प्रत्याशियों के नाम पर मंथन कर रही हैं। यही कारण है कि किसी पार्टी ने अभी तक अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की है। आज गाजीपुर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के पिता कके निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बसपा से गठबंधन से लेकर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी पर खुलकर बात की। उपचुनाव में सपा प्रत्याशी पर अखिलेश यादव ने कहा कि भारी संख्या में लोगों ने प्रत्याशी बनने के लिए सपा को आवेदन किया है। पार्टी अभी उनके नाम पर विचार कर रही है और मंथन के बाद जीताऊ प्रत्याशी को मैदान में उतारा जायेगा। बसपा से गठबंधन पर बोले कि सपा यूपी की हर सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें