सभी को अपने जीवन में बचपन का वो समय याद होगा, जब किसी से भूत या प्रेत की कहानियां सुनाकर शरीर में सिहरन होने लगती थी। हम में से कई बच्चे कहानियों से इतने ज्यादा डर जाते थे कि उन्हें रातभर नींद तक नहीं आती थी। लेकिन बच्चों के अलावा बड़ों को भी डर लगता है। भले ही कोई कुछ भी कहे, लेकिन भूत से सबको डर लगता है। ऐसे लोग जो कहते हैं कि उन्हें भूतों से डर नहीं लगता, असल में उनका सामना कभी किसी भूत या आत्मा से हुआ ही नहीं होता है, जब कभी होगा तो उन्हें भी डर लगने लगेगा। आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर हर किसी की रूह काँप जायेगी।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल :

आत्मा या भूत को सामने या आस-पास महसूस करते ही अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। जिन लोगों का भूतों पर बहुत ज्यादा यकीन होता है, उनके लिए भूतों से डरना स्वभाविक है। हालांकि, आज भी भूत, प्रेत, आत्मा हमारे लिए एक पहेली हैं। एक ओर जहां कुछ लोग इनके होने का दावा करते हैं तो वहीं दूसरी ओर जिन्होंने आजतक किसी को भूत को अपनी आंखों से नहीं देखा, वह इस पर यकीन नहीं करता है। जो लोग भूतों के बारे में जानते हैं उनका मानना है कि आत्मा हवा की तरह होती है, उन्हें देखा नहीं जा सकता।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=PpWebxw_Zho&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह फुटेज 1 मार्च की रात करीब तीन बजे का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्कूल के कमरे का दरवाजा अपने आप खुल और बंद हो रहा है। दरवाजा जैसे ही खुलता है वैसे ही लगता है कि इसमें से कोई बाहर निकल रहा है। हालांकि इस वीडियो में कोई दिखाई नहीं दे रहा लेकिन दरवाजा खुलने के थोड़ी देर बाद अचानक कमरे में रखा लॉकर हिलने लगता है और एक लॉकर से पेपर अपने आप बाहर निकल जाता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें