[nextpage title=”couple” ]

आजकल प्रेमी जोड़ों में लड़ाई-झगड़े होना आम बात हो गई हैं! वेसे तो प्यार में अक्सर ही छोटी- मोटी नोके झोंक होती ही रहती है! लेकिन आपने कभी सोचा है कि आप की इन बातों आपसे रूठी प्रेमिका का मूड भी खराब हो सकता है! यहाँ तक आपका रिश्ता (relationship) भी खत्म हो सकता है! वहीँ आपसे रूठी प्रेमिका आपसे लड़ने से भी पीछे नहीं हटेगी! आपकी जानकरी के लिए आज हम आपको बता दें कि अगर आपका रिलेशनशिप अभी कुछ समय पहले ही शुरू हुआ है, तो आपको अपनी रूठी प्रेमिका से कभी भी यह प्रश्न भूल से भी नहीं पूछने चाहिए.

जाने कौन से हैं वो सवाल…

[/nextpage]

[nextpage title=”couple2″ ]

Angry woman

  • (relationship) जी हाँ इन बातों को ध्यान से नोट कर लें! भूल से भी कभी इन सवालों को अपनी प्रेमिका से ना करें!नहीं तो हो सकती है आपको परेसानी.
  1. कितना कमा लेती है महीने में- अगर आपने अपनी प्रेमिका से ये सवाल कभी पूंछा है! तो बाद में उनका रिएक्शन बहुत ही बेकार आने वाला है! जी हाँ उन्हें ऐसा लगने लगेगा कि आप उनके पैसे पर नजर गड़ाएं बैठे हुए हैं! इसलिए ऐसे प्रश्नों को पूछने से पीछे हट जाती हैं.
  2. आपका कितना वजन है- ये तो आपको पता ही होगा कि महिला की उम्र पूछने पर उन्हें गुस्सा आ जाता है! आपको किसी भी महिला से उसकी उम्र नहीं पूछनी चाहिए! ठीक उसी तरह से किसी महिला से उसका वजन भी पूछना आपके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है! वहीँ अगर यही सवाल अगर आप अपनी प्रेमिका से करने पर आप मुसीबत में पड़ सकते हैं.
  3. पहले किसके साथ फिजिकल हुई थी- इस सवाल को तो कभी भूल कर भी अपनी प्रेमिका से न करन है! इस सवाल से लड़कियों का आधा खून ही सूख जाता है! इसलिए ऐसे बेकार प्रश्न से बचे! वहीँ इसे पूछने से पहले अपने आप को तैयार कर लें! क्योंकि इसके बाद में आपकी जिदंगी ()बदल भी सकती है! वहीँ ये प्रश्न आपके प्यार को आपसे दूर भी कर सकता है.
  4. बार-बार संबंध बनाने के लिए न कहें- हर रिश्ते की कुछ सीमाएं होती है! ऐसे में आपको अपनी सीमा के एक दायरे में रहना बेहद जरूरी है! जी हाँ बार-बार अगर आप उनसे संबंध बनाने के लिए कहते हैं! तो आपको इस प्रश्न का उत्तर भले ही मिले ना मिलें लेकिन आपके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जरूर मिल सकता है.
  5. पिछले प्रेमी के बारे में जानने की कोशिश- आपको इस तरह के सवालों से हमेशा बचना चाहिए!

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें