जिस तरह से हमारा समाज आगे बढ़ता जा रहा है, ठीक वैसे समाज के ढंग बदलते जा रहे है। आपको भी अपना बचपन तो याद ही होगा हमारे पास खेलने के लिए बैट बॉल या लूडो जैसे गेम हुआ करते थे मगर आज कल युवाओ का खेल की तरफ क्रेज कुछ ज्यादा बढ़ रहा है। आज हम आपको कुछ ऐसा गेम दिखाएँगे जिसको देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। आजकल के युवा ये गेम बंद कमरे में अपने साथी के साथ खेलते हुए दिखाई दे जाते हैं।

युवाओं का अनोखा गेम हुआ ट्रेंड :

हम सभी अब इस मुकाम पर पहुँच गए है कि हमारे वो दिन अब वापस नही आएंगे। बदलते समय के अनुसार, जिस प्रकार के गेम समाज में घर कर रहे है। उस से आने वाली आधुनिक समय का अंदाज लगाया जा सकता है। आज हम आपको इसी के जरिये एक वीडियो में इसका प्रमाण दिखाएंगे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=BMKYteops-I&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जो वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे है, इसमें एक युवक पहले अपने आँखों में पट्टी रख के लड़की के शरीर का अंग पहचाने की कोशिश कर रहा है। वही दूसरी बार में लड़की भी इसी प्रक्रिया को करती है जिसमे लड़की अपनी आँखों में पट्टी बांधकर युवक के शरीर के अंग को पहचानने की कोशिश कर रहा है। किसी को भी ये वीडियो देखकर थोड़ी हैरानी होगी मगर इसमें हैरान होने जैसा कुछ नही है। आज कल के नन्हे बच्चों को शुरुआत से दिमाग से भरपूर गेम खेलने के लिए प्रेरित किया जाता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें