बॉलीवुड के स्टारकिड्स की बात की जाए तो इसमें सबसे चर्चित नाम शाहरुख़ खान के बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम का है। शाहरुख़ खान का छोटा बेटा अबराम भी आज के समय में कुछ भी कर लें तुरंत न्यूज़ चैनल्स के कैमरे उधर घूम जाते हैं। शाहरुख़ खान का बड़ा बेटा आर्यन भी उनके नक़्शेक़दमों पर चलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी क्रम में शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोगों के मुंह खुले-के-खुले रह गए हैं। सुहाना बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में पूल में उतरीं थीं जिसे देखकर सभी हैरान हैं।

वीडियो हुआ वायरल :

इन्स्टाग्राम पर सुहाना की बेहद ही हॉट तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ पूल में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरें में सुहाना का बोल्ड लुक आसानी से भूल नहीं पायेंगे। सुहाना की इस तस्वीर को देखकर तो कुछ लोगों का कहना है कि अब उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर लेनी चाहिए। बीते काफी समय से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही है। ऐसे में उनकी इस तस्वीर को सोने पर सुहागा ही कहा जायेगा।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=Tm46jMZj7bc&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इससे पहले भी सुहाना खान अपनी एक दोस्त की शादी में गयी थी जहाँ उनके लुक को काफी पसंद किया गया था। अब सुहाना के फैन्स ये चाहते हैं कि वे जल्दी बॉलीवुड में आयें वहीँ सुहाना अभी अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं और उनका फिलहाल बॉलीवुड में आने का कोई मन नहीं बनता नजर आ रहा है। इस बारे में एक बार जब शाहरुख़ खान से भी पूछा गया था तो उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा था कि ये फैसला सिर्फ और सिर्फ उनके बच्चों का होगा कि उन्हें फिल्मों में आना है कि नहीं। शाहरुख़ खुद उनपर कोई दबाव नहीं बनायेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें