समाज में अक्सर बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में बातें होती रहती हैं। अब वो समय आ गया है कि उन फिल्म स्टार्स के अलावा उनके बच्चों को लेकर भी बातें होना शुरू हो गयी हैं। बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं की बेटियाँ तो इतनी हॉट और खूबसूरत हैं कि देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा। इनमें से एक हैं सुपरस्टार शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान। सुहाना इस समय काफी खुबसूरत दिखती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना के चाहने वाले लाखों में है और इनके फैंस की संख्या में हर दिन बढ़ोत्तरी हो रही है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुहाना खान की नयी तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

तस्वीरें हो रही वायरल :

सुहाना खान की वायरल हो रही तस्वीर में वे पूल के अंदर बिकनी में खड़ी हैं और उनके साथ उनकी एक दोस्त हैं। सुहाना खान इस तस्वीर में बहुत ज्यादा हॉट दिख रही हैं। सुहाना बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स में गिनी जाती हैं। इस वजह से वह कही भी जाती हैं तो मीडिया उनको फॉलो किये बगैर नहीं रह पाती है।

shahrukh daughter suhana khan

सुहाना अभी तक बॉलीवुड की फिल्मो में नहीं दिखी हैं लेकिन उसके बाद भी वे काफी फेमस हैं। सुहाना खान की ड्रेसिंग को लेकर अक्सर लोग तारीफ करते रहते हैं।

shahrukh daughter suhana khan

उनका लुक काफी हॉट हैं और उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से फैलती हैं। हर बार की तरह इस बार भी सुहाना की खूबसूरती का जादू लोगो पर चल गया हैं।

shahrukh daughter suhana khan

एक इंटरव्यू में शाहरुख़ खान ने कहा था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं लेकिन पहले वह अपनी पढ़ाई ख़त्म करेंगी। इसके बाद वह थिएटर ज्वाइन करेंगी ताकि एक्टिंग की छोटी-छोटी बारीकियां सीख सके और उन्हें समझ सके।

shahrukh daughter suhana khan

रिपोर्ट्स के मुता‍बिक, सुहाना जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं और इसके लिए इस स्टार किड ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

shahrukh daughter suhana khan

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें