भारतीय जनता पार्टी में वैसे तो कई कद्दावर नेता हैं जो अपनी ही पार्टी के फैसलों पर बयानों पर आक्रामक रुख अख्तियार किये रहते हैं। इनमें राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने नाम शामिल है। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक फिल्म बनने जा रही है जिसमें मोदी के रोल के लिए भाजपा के सबसे कद्दावर और कद्दावर नेता का चुनाव किया गया है। ये नाम पहली बार सुनने पर यकीनन सभी को हैरान कर देगा। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर ये चर्चाएँ जोरों पर हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा बनेंगे पीएम मोदी :

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुध्न सिन्हा बहुत जल्द फ़िल्मी परदे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

shatrughan sinha

बॉलीवुड में इन दिनों नेताओं और मशहूर हस्तियों की जीवनी पर आधारित फिल्मों के निर्माण का चलन जोरो पर है।

shatrughan sinha

इसी कड़ी में अब पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है जिसमें उनका रोल अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा निभाते हुए नजर आएंगे।

shatrughan sinha

शत्रुघ्न सिन्हा पिछले काफी समय से फ़िल्मी परदे से दूर हैं। हाल में उन्हें लंदन में ब्रिटिश लेबर पार्टी के सांसद किथ वाज की ओर से सम्मानित किया गया है।

शक्तिशाली व्यक्तित्व के धनी हैं मोदी :

शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि पीएम मोदी एक ऐक्शन हीरो की तरह शक्तिशाली व्यक्तित्व के धनी हैं। उनका रोल करना कौन नहीं चाहेगा ?

shatrughan sinha

मैं इस फिल्म में अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करने की अपनी कोशिश करूंगा।

shatrughan sinha

खबरें हैं कि इस फिल्म को शीतल तलवार प्रोड्यूस करेंगे जो फिलहाल इंडो-ब्रिटिश प्रॉडक्शन का काम देखते हैं। इसके अलावा उनकी पत्नी भावना तलवार इसे निर्देशित करेंगी।

shatrughan sinha

इसके पहले भावना फिल्म ‘धर्म’ बना चुकी हैं जिसमें पकंज कपूर लीड रोल में नजर आए थे। हालाँकि इस फिल्म के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें