पूरी दुनिया इस समय अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की अदालत से रहे मिल जाने का जश्न मना रही है। इस बीच सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म और ऑल टाइम हित शोले के एक मशहूर अभिनेता का निधन हो गया है। हिंदी सिनेमा की हमेशा की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म शोले में एक छोटे से रोल से अपनी छाप छोड़ने वाले एक्टर राज किशोर का निधन हो गया है। वह 85 साल के थे और रात 1.30 बजे मुबई स्थित घर में उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह मुंबई के गोरेगांव स्थित घर में रहते थे।

कई फिल्मों में किया है काम :

अभिनेता राज किशोर ने शोले के अलावा दीवार, हरे रामा हरे कृष्णा, राम और श्याम, पतंगा, करिश्मा कुदरत का, बॉम्बे टू गोवा, करण अर्जुन और पड़ोसन जैसी फिल्मों में काम किया है। राज किशोर का अंतिम संस्कार सुबह 10.30 बजे मुंबई स्थित आरे शवदाहगृह में किया गया। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा हैं। शोले फिल्म के कलाकारों धर्मेन्द्र, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, हेमामालिनी ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

sholey film actor

85 वर्ष में हुआ निधन :

पॉपुलर एक्टर राज किशोर का 85 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि राजकिशोर ने गुरुवार रात 1.30 बजे मुंबई स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया, जिसमें शोले भी शामिल है। शोले के एक पॉपुलर सीन में राजकिशोर थे। बता दें कि फिल्म शोले के अलावा उन्होंने ‘राम और श्याम’, ‘दीवार’, ‘हरे राम हरे कृष्णा’, ‘पतंगा’, ‘करिश्मा कुदरत का’ ‘आसमान’, ‘बॉम्बे टू गोवा’, ‘करण-अर्जुन’ और बहुत सारी फिल्मों में काम किया हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें