छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक के सभी कलाकार अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं, लेकिन इन दिनों सिंपल अंदाज में रंग बिरंगी साड़ी में नजर आने वाली टीवी की इस बहू इंटरनेट पर संस्कार का चोला उतार फेंका और नजर आई बेहद बोल्ड अंदाज में. हमेशा साड़ी पहनने वाली इस हसीना का टॉवल में एक वीडियो इंटेरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

टॉवल डांस करते हुए पोस्ट किया वीडियो:

आपको बता  ‘कुमकुम भाग्य’ की इस एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक डांस विडियो बनाया है. इस विडियो में श्रद्धा के अलावा उनकी दो दोस्त भी डांस कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BgiHn3eBAjE/?taken-by=sarya12

बता दें कि तीनों फिल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ के गाने ‘पिया पिया’ पर डांस कर रही हैं. तीनो के डांस करने का अंदाज़ भी बिलकुल पुराने गाने की तरह है.

https://www.instagram.com/p/BdVMKmDHjS5/?taken-by=sarya12

तीनो लडकियां अपने शरीर पर टॉवल लपेट कर मस्ती में डांस कर रही हैं. तभी अचानक ऐसा हादसा होता है कि श्रद्धा की चीख निकल जाती है.

https://www.instagram.com/p/Basjcq9Hs18/?taken-by=sarya12

विडियो में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य अपने दो दोस्तों के साथ डांस कर रही हैं. विडियो में बीच में जो लड़की डांस कर रही हैं वह श्रद्धा हैं. डांस करते-करते अचानक श्रद्धा की एक दोस्त का हाथ श्रद्धा की आंख में लग जाता है और वह दर्द से चीख पड़ती हैं.

https://www.instagram.com/p/BP2ElBsA5Kp/?taken-by=sarya12

उसकी थोड़ी देर बाद तीनों फिर से डांस करने लगती हैं. डांस विडियो के नीचे एक कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि, “हहहाहा..जब चीजें प्लान के मुताबिक नहीं होतीं. हम शुरुआत से ही अव्यवस्थित थे.”

https://www.instagram.com/p/BCxrNz6FqIT/?taken-by=sarya12

सोशल मीडिया पर श्रद्धा का ये डांस विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक लाखों लोग देख और शेयर कर चुके हैं. इस विडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. हम भी आपके लिए यह विडियो लेकर आये हैं. आप भी देखिये.

PHOTOS: सरेआम एक्ट्रेस ने पानी में कपड़े उतार दिए इंटीमेट सीन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें