लखनऊ के विजय पटेल व जुनाली सिंह बिष्ट ने गत 20 से 22 अप्रैल तक तालकटोरा स्टेडियम (नई दिल्ली) में हुई राष्ट्रीय सब जूनियर कराटे प्रतियोगिता में दो रजत पदक अपने नाम किए।

विजय पटेल ने बालक 13 वर्ष (45 किग्रा से कम) व जुनाली सिंह बिष्ट ने बालिका आठ वर्ष काता में रजजत पदक जीते। वापसी पर लखनऊ कराटे एसोसिएशन के सचिव अध्यक्ष जसपाल सिंह ने दोनों का स्वागत किया और उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप में तीन स्वर्ण, छह रजत व दो कांस्य जीते है। इसमें बालिका 10 वर्ष (25 किग्रा से कम) में सौम्या कुशवाहा, बालिका 10 वर्ष (30 किग्रा से कम) में अरूणिमा शाक्य एवं कोमल भारद्वाज ने 12 वर्ष (40 किग्रा से कम वर्ग) में स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

रजत पदक विजेताओं में सार्थक भारद्वाज ने बालक 10 वर्ष (30 किग्रा से अधिक), शशिकला मौर्या ने बालिका 11 वर्ष (35 किग्रा से अधिक), शिवम विश्वकर्मा ने बालक 11 वर्ष (40 किग्रा से अधिक) और रजत कश्यप ने बालक 13 वर्ष (40 किग्रा से कम) में सफलता हासिल की।

कांस्य पदक विजेताओं में हेमंत चौधरी ने बालक 11 वर्ष (35 किग्रा से अधिक) व खुशी धामा ने बालिका 12 वर्ष (40 किग्रा से अधिक) में सफलता अर्जित की।

ये भी पढ़ें- कुशीनगर में 13 बच्चों की मौत: मोबाईल पर बात कर रहा था ड्राइवर

ये भी पढ़ें- सुप्रीमकोर्ट की गाइड लाइन को ठेंगा दिखा रहे स्कूल और जिम्मेदार अधिकारी

ये भी पढ़ें- कुशीनगर हादसे में 13 लोगों की मौत, ये है मृतकों के नामों की सूची

ये भी पढ़ें- #कुशीनगर: मृतकों में एक ही परिवार के कई बच्चे शामिल, FIR के निर्देश

ये भी पढ़ें- मायावती का बयान-क्या मुआवजे से घरों में लौटाई जा सकती हैं खुशियां

ये भी पढ़ें- महिला पुलिस इंस्पेक्टर के पीछे पड़ा युवक, रात में करता है परेशान

ये भी पढ़ें- सड़क सुरक्षा सप्ताह: हर 28 मिनट में एक व्यक्ति की हो रही मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें