फ़िल्मी दुनिया बाहर से भले कितनी भी चकाचौंध लगती हो मगर अंदर से इसकी सच्चाई सिर्फ यहाँ रहने वाले ही जानते हैं। यहाँ पर रहने वाला अभिनेता या अभिनेत्री जितनी शानदार जिंदगी जीता है, उतनी ही दर्दनाक उसकी मौत होती है। कुछ इसी तरह की मौत साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर ऐक्ट्रेस आरती अग्रवाल की हुई थी जिसका राज आज तक कोई नहीं जान पाया है। ये राज आरती की मौत के बाद भी आज तक राज ही बना हुआ है।

2001 में किया था डेब्यू :

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रैस आरती अग्रवाल की मौत का राज आज तक राज़ बना हुआ है। साल 2001 में ‘Nuvvu Naaku Nachav’ से तेलुगु फिल्मों में डेब्यू करने वाली आरती ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में करीब 25 फिल्मों में काम किया था। आरती उस समय की साउथ की फिल्मों की खूबसूरत एक्ट्रैस मानी जाती है।

aarthi agarwal

इनका जन्म 1984 को न्यू जर्सी अमेरिका में हुआ था। आरती को फिल्म लाइन में लाने का श्रेय सुनील शेट्टी को जाता है जिनके साथ आरती ने हिंदी फिल्मों में काम किया था। इसके बाद आरती ने साउथ की फ़िल्में करना शुरू किया और बहुत कम समय में एक कामयाब एक्ट्रेस बन गईं। कहा जाता है कि उनकी पूरी जिंदगी सिर्फ तकलीफ से भरी हुई थी।

aarthi agarwal

2015 में हुई मौत :

सुनील शेट्टी ने एक कार्यक्रम में जब आरती को देखा तो उन्हें फिल्मों में आने को कहा। इसके बाद 16 की उम्र में उन्होंने ‘पागलपन’ से अपनी फ़िल्मी पारी की की शुरुवात की। खबरों की मानें, साल 2005 में उन्होंने आत्महत्या की कोशिश भी की थी जिसमे उनके सर में गहरी चोट लगी थीं। उनका अफेयर उनके को-स्टार तरुण से था लेकिन ब्रेकअप हो जाने से उन्हें गहरा सदमा लगा  जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी।

aarthi agarwal

हालाँकि वेंटीलेटर पर डॉक्टरों ने उन्हें बचा लिया था। उन्होंने साल 2007 में यूएस बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर तसवल कुमार अग्रवाल से शादी की लेकिन उनकी शादी ज़्यादा दिन टिक नहीं सकी और साल 2009 में उनका तलाक हो गया। 6 जून 2015 को हार्ट अटैक के कारण आरती की मृत्यु हो गईं।

aarthi agarwal

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें