2019 के लोकसभा चुनावों की सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संगठन को मजबूती देना शुरू कर दिया है। इसके अलावा अखिलेश यादव ने बसपा के साथ गठबंधन के बाद अब पार्टी प्रत्याशियों के नाम पर मंथन मंथन करना शुरू कर दिया गया है। इस बीच समाजवादी पार्टी के एक कद्दावर विधायक ने एक मुद्दे पर सीएम योगी की तारीफ की है जिसके बाद नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

सपा विधायक ने की तारीफ़ :

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हो चुके हैं जिसका पार्टी को बड़ा झटका लगा था। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके विधायक पुत्र नितिन अग्रवाल ने भी पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया था। इसी क्रम में अब एक और सपा विधायक ने सीएम योगी की तारीफ की है जिसके बाद नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं। मुरादाबाद देहात सीट से सपा विधायक हाजी इकराम कुरैशी का मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सपा विधायक ने ये पत्र बिजली कर्मचारियों के पक्ष में लिखा है जिसमें निजीकरण न करने की अपील की गई है। पत्र वायरल होने का कारण है कि सपा विधायक ने मुख्यमंत्री की बढ़ चढ़कर प्रशंसा की है। ये पत्र तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कही बड़ी बातें :

वायरल हो रहे इस पत्र में सपा विधायक ने लिखा कि मैं भले सपा का विधायक हूं, लेकिन आपकी योग्यता और ईमानदारी का लोहा मानता हूँ। विद्युत विभाग को निजीकरण में देने से आपकी छवि को धक्का लगेगा। सपा विधायक ने पत्र में लिखा है कि परम आदरणीय मुख्यमंत्री जी, मैं आपसे विनती करता हूं कि आप जैसे बहादुर मुख्यमंत्री के कार्यकाल में बिजली को निजीकरण को देना सरकार की कमजोरी को दर्शाता है। मैं आपके सदन का एक अदना सा सदय होने के नाते जनता की आवाज आप तक पहुंचा रहा हूं। निजीकरण से गरीब जनता को परेशानी होगी। पत्र सामने आने के बाद सपा विधायक इकराम कुरैशी ने इससे पल्ला झाड़ लिया। उनका कहना है कि पावर कारपोरेशन के कर्मचारी सिफारिशी पत्र लिखवाने आए थे। उन्होंने लेटर हेड पर हस्ताक्षर करा लिए थे। मुख्यमंत्री निजीकरण को वापस ले लेते हैं तो ही उनको ईमानदारी मानूंगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें