दिवंगत भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी ने सिनेमाजगत को हिम्मतवाला, तोहफ़ा, मिस्टर इंडिया, नगीना जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में दीं थी। श्रीदेवी की एक के बाद एक हिट होती फिल्मों के बाद उन्हें बॉलीवुड का लेडी अमिताभ बच्चन का ख़िताब मिला था। रूपहले पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी सादगी और एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी थी। 50 की उम्र में अपनी छवि से अलग जाते हुए श्रीदेवी ने एक फोटोशूट कराया था जो अब उनके इस दुनिया के जाने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है। इन सभी तस्वीरों में श्रीदेवी का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

कई बार करा चुकी हैं फोटोशूट :

दिवंगत भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी ने बॉलीवुड पर लगभग 4 दशक तक राज किया था। फिल्मों के अलावा भी श्रीदेवी ने रैंप वॉक से लेकर मैगजीन्स के फोटोशूट में भी अपना जलवा बिखेरा था। बॉलीवुड की कोई अवॉर्ड नाइट हो या रेड कार्पेट, हर जगह श्रीदेवी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा से लेकर सब्यासाची के खूबसूरत लहंगों, साड़ियों में दिखाई देती थी।

sridevi photoshoot

मगर 2013 में ‘वोग’ के लिए कराए गये फोटोशूट में श्रीदेवी का एक अलग और अनदेखा अंदाज देखने को मिला था। श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटोशूट के दौरान श्रीदेवी 50 वर्ष की थी मगर उनकी तस्वीरों में उनके असल उम्र बिलकुल भी नहीं दिखाई दी थी।

sridevi photoshoot

50 की उम्र में कराया था फोटोशूट :

इस फोटोशूट में श्रीदेवी सुंदरता के साथ ही थीम को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही थी। 50 की उम्र में इस फोटोशूट के जरिये श्रीदेवी ने साफ़ बता दिया था कि वह किसी भी मायनों में बॉलीवुड की नई हीरोइनों से कम नहीं हैं। रूप की रानी श्रीदेवी के इस फोटोशूट में उनकी ड्रैसिंग स्टाइल काबिले तारीफ है।

sridevi photoshoot

इस फोटोशूट उनके फैंस ने भी काफी सराहा और पसंद किया था। इस फोटोशूट में श्रीदेवी का लुक बेहद ही जबरदस्त दिखाई दे रहा है। 50 की उम्र में भी श्रीदेवी ने अपनी हॉटनेस के जलवे इस फोटोशूट के जरिये बिखेर दिए थे।

sridevi photoshoot

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें