बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान आज हिंदी सिनेमा के एक ऐसे एक्टर बन चुके हैं, जिनके नाम मात्र से ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दौड़ पड़ती हैं, वहीँ शाहरुख फिल्मों से ज्यादा वक्त अपने अप्रिवार के साथ बिताते हैं. बीते दिनों शाहरुख अपने बेटे के एक आपतिजनक वीडियो के वायरल होने से काफी परेशान थे, लेकिन इन दिनों शाहरुख के बेटे नहीं बल्कि उनकी बेटी सुहाना की चर्चा तेजी से हो रही है. इनकी गिनती बी-टाउन के स्टार किड्स में हो रही है. बड़ी बड़ी पार्टियों में सुहाना काफी हॉट लुक में नजर आती ही रहती है. बात दें की अब हॉट डीवा का एक और वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है.

वीडियो हो रहा वायरल:

आपको बता दें की इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. सुहाना लन्दन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और ये वीडियो सुहाना के लंदन के स्कूल की क्लासरूम का है, जिसमें वे फ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं.

 

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=AD2NjLzlIdo&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

बता दें की वीडियो में वो पहले अपने बालों को नजाकत के साथ झटकती हैं और फिर हंसती हुईं दिख रही हैं, हालांकि ये वीडियो कब का है और कहाँ का है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब ऐसा कोई वीडियो वायरल हुआ है.

बीते दिन बेटी शाहरुख खान के बेटे आर्यन का भी एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद बॉलीवुड में मनो हडकंप सा मच गया था. वहीँ इसके बाद आर्यन के कई सारे वीडियो वायरल हुए जिसमे 2 साल पहले वायरल हो चुके एक वीडियो में आर्यन एक रूम में नजर आते हैं और इस वीडियो में वो अपने साथियों संग गाना गाते भी नजर आ रहे हैं.

बता दें की शारुख एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी जिन्दगी में बहुत से उतार चढ़ाव देखें हैं और शायद यही वजह है की वह अपने बच्चों की लाइफस्टाईल में कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें, वीडियो: एक्ट्रेस ने शेयर किया बेली डांस, देख कर उड़ गए होश

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें