हमारे भारत देश में बहुत से चमत्कार होते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं। सभी ने बहुत से चमत्कार देखेंगे होंगे और इन चमत्कारों के बारे में सुना होगा। इन चमत्कारों पर बहुत से लोग विश्वास भी करते हैं और बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इन चमत्कारों को नहीं मानते हैं। जिंदगी में बहुत तरह के बच्चे देखे होंगे जिन बच्चों में से बहुत से बच्चे ऐसे होते हैं जो अन्य बच्चों से बिल्कुल अलग होते हैं जिन बच्चों की चर्चा जन्म के साथ ही दुनिया भर में होने लगती है। कुछ इसी प्रकार का एक मामला सामने आया है यह मामला रामगढ़ का है जहां पर एक बहुत ही खास बच्चे का जन्म हुआ है।

बच्चे में है अद्भुत शक्ति :

इस बच्चे का जन्म 10 अगस्त को हुआ था और इस बच्चे के जन्म होने के साथ ही दूर-दूर से लोग देखने के लिए आने लगे थे। इस बच्चे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी। इस बच्चे की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इस बच्चे के माथे बाजू और छाती पर हर दिन बदल-बदल कर त्रिशूल स्वास्तिक ओम त्रिनेत्र आदि की आकृतियां उभरती रहती है।

super natural things

इस बच्चे को देखने के लिए आस-पास के गांव के व्यक्ति ही नहीं बल्कि दूर दराज के लोग भी इसको देखने के लिए आ रहे हैं। बहुत से व्यक्तियों का यह मानना है कि यह बच्चा शिव का अवतार है।

super natural things

इस अद्भुत बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। यदि आप इस बच्चे की तस्वीरों को देखेंगे तो इन तस्वीरों में इस बच्चे के माथे पर त्रिशूल की अद्भुत आकृति देखी जा सकती है। बताया जाता है कि शाम होते होते यह आकृति धुंधली पड़ने लगती है और अंधेरा होने पर यह आकृति गायब हो जाती है।

जब अगला दिन आता है तो फिर बच्चे के शरीर पर यह आकृति दिखाई देने लगती है। यह बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है। इस बच्चे के परिवार का यह कहना है कि ऐसी घटनाओं से उसके स्वास्थ्य पर किसी प्रकार का कोई असर नहीं पड़ता है। इस बच्चे के जन्म होने के साथ से ही घर में रोजाना त्यौहार जैसा वातावरण बना रहता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें