गर्मियों के मौसम में पसीना आने की वजह से अक्सर पैरों में इन्फेक्शन हो जाता है. पैरों से बदबू भी आने लगती है और इन्फेक्शन का खतरा बढ़ जाता है. ऐसे में अपने पैरों की देखभाल करना बहुत जरुरी हो जाता है. गर्मियों के मौसम में भी आपके पैर खूबसूरत दिखें उसके लिए स्टाइलिश और कम्फर्टेबल फुटवियर चुनें.

कैसे हो फुटवियर?

गर्मियों के मौसम में कोशिश करें की आप भारी जूते न पहनें. भारी जूते पहनने से पैरों में पसीना आयेगा और संक्रमण का खतरा बढ़ जायेगा.

अपने पैरों को दुरुस्त रखने के लिए मुलायम चमड़े से बने फुटवियर पहने. चमड़े के फुटवियर पहनने से न ही पैरों में पसीना आता है और न ही इन्फेक्शन होता है. और जब पैरों में पसीना नहीं आता तो बदबू भी नहीं आती.

गर्मियों मे अगर आपको स्टाइलिश दिखना है तो आप क्लासिक ब्रोग्स (मोटे चमड़े वाला जूता) या ऑक्सफोर्ड जूते चुन सकते हैं. फुटवियर के लिए यह एक अच्छा विकल्प है जो आपको एक फंकी लुक देगा.

गर्मियों में आप लोफर्स पहन सकते हैं. लोफर्स काफी कूल लुक देते हैं, और आपके पैर भी ठीक रहते हैं. लोफर्स को कैसुअल और फॉर्मल दोनों तरह के कपड़ों के साथ पहना जा सकता है और ये उस पर स्टाइलिश भी लगते हैं. लोफर्स बच्चे और युवा दोनों ही पहन सकते हैं.

आप गरमी में एथेलेटिक सेंडल भी ट्राई कर सकते है. जो आपको स्पोर्ट लुक देगा और आपके लुक को और कूल बना देगा. जो लोग स्पोर्ट एडवेंचरस होते है उन्हें ख़ास तौर पर एथेलेटिक शूज और एथेलेटिक सेंडल पहनने चाहिए.

गर्मियों में भारी जूतों की जगह स्नीकर्स पहनें. स्नीकर्स हमेशा ट्रेंड में रहते है और आपके लुक को ज्यादा स्टाइलिश बना देते हैं. आप अच्छे फैब्रिक के बने स्नीकर्स ही पहनें. स्नीकर्स यूथ में काफी ज्यादा पापुलर हैं.

कैसे रखें पार्टी ड्रेस को हमेशा नया?

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें