बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी को कौन नहीं जानता होगा। अपनी लाजवाब एक्टिंग और फाइटिंग से वे हर किसी के दिल में बसे हुए हैं। सुनील शेट्टी का 90 के दशक में बहुत बड़ा नाम था। वो एक्शन फिल्में करना ज़्यादा पसंद करते हैं। एक अभिनेता के अलावा सुनील एक फिल्म प्रोडूसर और एक इंटरप्रेन्योर भी हैं। बहुत कम लोग सुनील शेट्टी की पत्नी के बारे में जानते होंगे जिनकी खूबसूरती के साथ ही उनके कमाई की भी इन दिनों चर्चाएँ चल रही हैं।

सुनील शेट्टी की है ख़ास पहचान :

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म ‘बलवान’ से की थी और एक जबरदस्त एक्‍शन हीरो बनकर उभरे थे। 1994 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ से उन्हें बहुत ख़ास पहचान मिल गई थी।

sunil shetty wife

इसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। उस वक़्त सुनील शेट्टी ने अपने सीओ- स्टार्स रह चुके अक्षय कुमार और अजय देवगन को कड़ी टक्कर भी दी। अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर उस समय सभी के मुँह से सिर्फ सुनील का ही नाम आता था।

sunil shetty wife

एक सफल अभिनेता होने के साथ ही सुनील शेट्टी एक सफल बिजनेस मैन भी हैं। अच्छी कमाई के मामले में इन्होने कई बिजनेस मेन को पीछे छोड़ दिया हैं। सुनील शेट्टी मुंबई के पॉश इलाके में एच 20 नाम से बार और रेस्टोरेंट चलाते हैं, इनके यह रेस्टोरेंट मुबंई में ही नहीं बल्कि दक्षिण भारत में भी स्थित हैं।

sunil shetty wife

उनकी पत्नी माना शेट्टी ने अपने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर S2 नाम से एक रियल एस्टेट प्रोजक्ट शुरू किया है जिसके अंतर्गत उन्होंने मुंबई में 21 लक्जरी विला बनाए हैं। माना शेट्टी के बारे में कहा जाता है कि वो रईसी में अपने पति से दो गुना आगे हैं।

sunil shetty wife

सुनील शेट्टी को देश का दूसरा अम्बानी कहा जाता हो लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि सुनील शेट्टी की पत्नी माना शेट्टी खुद भी अपने पति से कहीं ज्यादा रईस हैं। माना शेट्टी के सबसे पॉवरफुल बिज़नसवुमन हैं क्योंकि वे एक साथ कई-कई बिज़नस संभालती हैं।

sunil shetty wife

एक साथ वो जितने बिजनेस संभाल रही हैं उनके बारे में जो भी सुनता है वो दंग रह जाता है. माना शेट्टी ना सिर्फ एक सक्सेसफुल बिज़नसवुमन हैं बल्कि वो एक सफल सोशल वर्कर और रियल एस्टेट की क्वीन भी हैं.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें