बॉलीवुड में वैसे तो कई हीरोइनें हैं मगर इनमें पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर हिंदी फिल्मों का रुख करने वाली  सनी लियोनी की बात इन सभी से अलग है। सनी जिस इंडस्ट्री से आयी हैं, ये सभी जानते हैं और यहाँ आकर भी उनका जलवा और फैंस की संख्या आज भी कम नहीं हुई है। सिर्फ भारत में ही नहीं, पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रैस बनी सनी लियोन के फैंस विदेशों में भी हैं। उनकी लाइफ से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं जो फैंस जान सकते हैं। बहुत जल्द सनी के जीवन पर बायोपिक बनने जा रही है। खुद सनी लियोन ने इस बात का खुलासा ट्विटर पर किया है।

सनी ने किया ट्वीट :

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं कनाडा से यहां क्यों आई ? क्यों मैंने अपने लिए सनी नाम को चुना ? मेरी जिंदगी अभी तक कैसी थी ? सनी के पीछे छुपी एक महिला और जिंदगी करनजीत से सनी तक की लाइफ के बारे में जल्दी ही मेरी बायोपिक में जानिए।” सनी के मुताबिक, जी-5 ओरिजिनल पर उनकी बायोपिक को दिखाया जाएगा।

sunny leone life

सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। 11 साल की उम्र में फैमिली के साथ वे यूएस शिफ्ट हो गईं। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं।

sunny leone life

होंगे बड़े खुलासे :

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्युमेंट्री ‘मोस्टली सनी’ में यह खुलासा किया गया है कि सनी 13 साल की उम्र से इस इंडस्ट्री में हैं। खुद सनी ने ये बात ऑडियंस के सामने रखी है। सनी ने इंटरव्यू में बताया, “जी हां, वह लड़का हाई स्कूल में बास्केटबॉल खेलता था। उसकी उम्र मेरे जितनी ही थी। हम दोनो एक-दूसरे को पसंद करते थे। मैंने 16 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोई क्योंकि मैं ऐसा ही करना चाहती थी।

sunny leone life

मैंने जो कुछ भी किया उसमें से किसी बात का पछतावा नहीं है। मैं एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं। मेरे पास अच्छी फैमिली है, अच्छे दोस्त हैं और मैं उन सबके साथ काफी खुश हूं।”

sunny leone life

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें