जब हम स्कूल में पढ़ते थे तब हमें सिखाया जाता था कि स्कूल हमारा दूसरा घर होता है। स्कूल शिक्षा का मंदिर है और हमारे टीचर्स और प्रिंसिपल भगवान का रूप होते हैं। शायद ये बात काफी हद तक ठीक भी थी लेकिन हर मामले में ऐसा हो, ये कोई ज़रूरी नहीं है। अब कम से कम इस मामले को देखकर तो ऐसा नहीं लगता है। आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो अमेरिका का है जहाँ एक महिला टीचर ने अपने पति की गैर-मौजूदगी में कुछ ऐसा कर गयी जिसकी जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

नाबालिग छात्र से बनाये संबंध :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये सनसनीखेज मामला अमेरिका के ओकलाहोमा का है जहाँ एक 22 साल की शादीशुदा महिला टीचर हंटर डे ने नाबालिग छात्र को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला सामने आने पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी टीचर को बिना वक़्त जाया किये गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में महिला टीचर ने छात्र से संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है।

teacher made illegal realtions

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, इस मामले का ख़ुलासा उस वक़्त हुआ जब नाबालिग छात्र के मोबाइल फोन में उसकी माँ को टीचर की आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाई दी। कहा जा रहा है कि आरोपी टीचर युकोन हाई स्कूल में केमिस्ट्री पढ़ाती है और वो अपने छात्र को अपने पति की गैरमौजूदगी में घर बुलाती थी और उनसे जबरन संबंध बनाती थी। इस मामले पर अपनी राय देते हुए पुलिस ने बताया कि, “आरोपी महिला टीचर ने दूसरी डिग्री का रेप किया है, जिसमें बच्चे को पोर्नोग्राफी भेजने, तकनीक का इस्तेमाल करके नाबालिग से संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।”

teacher made illegal realtions

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें