बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्माण होता है लेकिन इनमें से ऐसी भी कई फ़िल्में होती हैं जिन्हें परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता हैं। हालाँकि इन फिल्मो को बंद करवाने के लिए काफी आवाजे भी उठती हैं लेकिन फिल्म में गंदे सीन हटाकर उसकी रिलीज का रास्ता साफ़ हो जाता है। बच्चों को ऐसी फिल्मों से दूर रखा जाता है फिर भी कई बच्चे और नौजवान हैं जो इन फिल्मों को घरवालों से छिपकर देखते जरूर हैं।आज हम आपको ऐसी ही कुछ फ़िल्में बतायेंगे जिन्हें लोग घरवालों से छिपकर जरूर देखते हैं।

मातृभूमि

इस फिल्म में ब्रुन हत्या को बहुत ही अलग विस्तार में और एक अलग ही लेवल पर बनाई गयी हैं। फिल्म में आज से कई साल बाद का बताया गया हैं जब एक गांव में सिर्फ मर्द ही बचेंगे और फिर में सिर्फ एक औरत होगी जिसके बाद क्या क्या होता हैं और भी बहुत कुछ फिल्म में दिखाया गया हैं।

these films

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’

अनुराग कश्यप की इस फिल्म में जितनी ज्यादा गोलिया चली हैं उतनी ही गालिया भी चली हैं। फिल्म में बताया गया हैं कि बदले की आग से लोगो की मृत्यु होती हैं और फिल्म को वास्तविक स्टोरी की तरह दिखाया गया हैं और इसी वजह से आप इस फिल्म को जितनी बार देखेंगे उतनी बार फिल्म अच्छी लगेगी।

these films

हंटर

फिल्म में हीरो सेक्स की तुलना पोती से करता हैं और वो समझता हैं की जिस तरह पोती जरुरी होती हैं उसी तरह सेक्स भी जरुरी होता हैं ।ये सुनकर तो आप समझ ही गए होंगे की आखिर क्यों ये फिल्म अकेले में देखनी चाइये।

these films

‘रक्त चरित्र’

ये फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे हिट फिल्मो में से एक गिनी जाती हैं ।इस फिल्म में भी बदले की कहानी दिखाई गयी हैं ।इस फिल्म में भी गोलियों के साथ साथ खूब गालिया भी सुनने को मिली हैं ।अगर आपने गैंग्स ऑफ़ वासेपुर देखि हैं तो आप को ये फिल्म भी जरूर देखनी चाइये।

these films

 

 

रमन राघव

ऐसा बहुत ही कम होता है जब किसी क्रिमिनल की बायोपिक बनाई जाए मगर अनुराग कश्यप ऐसा कर सकते हैं। पाइप से लोगों की हत्या करने वाले सीरियल किलर रमन राघव की ज़िंदगी को फिक्शन के साथ मिलाकर इस फिल्म में बहुत अच्छी तरह दिखाया गया है। इसमें भी अनुराग की अन्य फिल्मों की तरह गालियां और सेक्स सीन्स दिलेरी से परोसे गए हैं।

these films

‘प्यार का पंचनामा’

फिल्म दिखाया गया हैं पुरुष किस तरह से महिलाओ के चक्कर में उनका गुलाम हो जाता हैं और फिर उन्ही के हाथो पिस्ता रहता हैं ।ध्यान रहे की ये फिल्म अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कभी न देखे क्यूंकि इसे देखने के बाद वो काफी बुरा माँजाएगी इस वजह से इस फिल्म को अकेले में ही देखे।

these films

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें