आज की दुनिया मे टेक्नोलॉजी बहुत आगे बढ़ चुकी है। पहले लोग बहुत पैसे खर्च करने के बाद कैमरा लेते थे लेकिन आजकल उसकी जगह मोबाइल फ़ोन ले चुके है। सिर्फ कुछ पैसे में एक कैमरे वाला मोबाइल फ़ोन ले सकते है और उससे आप पिक्चर खीचने के अलावा वीडियो फ़िल्म भी बना सकते है। मोबाइल ज़िन्दगी आसान तो बनाता है लेकिन उसके कुछ गलत उपयोग भी है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना की वीडियो दिखाने जा रहे है जिसमे की एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के बोलने पर कुछ ऐसा करती है जिसे देख कर आप भी चौंक जाएंगे।

वीडियो हो रहा वायरल :

लड़की अपने बॉयफ्रेंड के बोलने पर वीडियो कॉलिंग करती है और उसके बाद उसका दोस्त उससे कुछ ऐसा करने को बोलता है जिसे देख कर आप भी गर्दन झुका लेंगे। उस लड़की का वो पर्सनल कॉलिंग चैट वाला वीडियो बहुत हो रहा है।

girl personal chat

इंटरनेट के माध्यम से लोग एक-दूसरे से बहुत तेजी से जुड़ते है। इसके फायदे भी है, वही कुछ इसके बड़े बड़े नुकसान भी है। इससे किसी की ज़िन्दगी तक बर्बाद हो जाती है। कुछ लोग आपने पर्सनल वीडियो और पिक्चरस को दोस्तो के साथ बिना कुछ सोचे समझे शेयर कर देते है।

girl personal chat

लड़की ने अपने ख़ास दोस्त पर भरोसा किया था इसीलिए उसने अपने कुछ पर्सनल पार्ट्स का वीडियो शेयर किया था। लेकिन उस दोस्त ने लड़की के साथ धोखा किया और उसका पर्सनल वीडियो पब्लिक के बीच वायरल कर दिया। हमारे द्वारा इसके बारे में आपको बताने का उद्देश्य है कि आप भी ऐसी भूल न करें।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें