बॉलीवुड की दुनिया के में कुछ न कुछ ऐसी घटनाएँ होती रहती हैं जिसके बारे में जानकार बाहर की दुनिया वाली काफी हैरान रह जाते हैं। बॉलीवुड में भी लोग भी हम सभी आम लोगों की तरह ही दिखते हैं लेकिन इनके ठाठ-बाठ और रहन-सहन आम लोगों के अलग होते हैं। बॉलीवुड में सुनाने के लिए हर समय कोई ना कोई क़िस्सा सुनाता है मगर बॉलीवुड की बात हो और वहां के लोगों के रिश्तों का कोई ज़िक्र ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। आज हम आपको ऐसी ही हीरोइन के रिश्तों की सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर सभी हैरान रह जायेंगे।

टिस्का चोपड़ा हैं टैलेंटेड :

बॉलीवुड में ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है। यहाँ की हीरोइनों की ख़ूबसूरती देखकर हर कोई उनका दीवाना बन जाता है। इन सभी अभिनेत्रियों के चाहने वाले भी करोड़ों में होते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ख़ूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बतायेंगे जो जो ख़ूबसूरत होने के साथ ही काफ़ी टैलेंटेड हैं। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड में काफी समय से काम कर रही हैं मगर उन्हें असली पहचान आमिर खान की फिल्म तारे ज़मीन पर से मिली थी।

tisca chopra

इसके पहले ज़्यादातर फ़िल्मों में टिस्का सपोर्टिंग ऐक्ट्रेस की भूमिका में दिखती रही हैं। टिस्का चोपड़ा बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे पर भी काम करती हैं। टिस्का ने कहानी घर-घर की, अस्तित्व एक प्रेम कहानी और सरकार में अहम भूमिका निभायी है।

tisca chopra

सवाल का दिया जवाब :

टिस्का चोपड़ा हमेशा की तरह आज भी काफी ज़्यादा ख़ूबसूरत दिखती हैं। ख़ूबसूरती के मामले में टिस्का आज भी कई हीरोइनों को पीछे छोड़ देती हैं। कुछ दिनों पहले ट्वीटर पर टिस्का को उनके एक फैन ने शादी का ऑफर दिया था। इसके जवाब में टिस्का ने कहा था कि वह शादीशुदा हैं और 1 बच्चे की माँ भी हैं। इसके बाद भी उन्हें स्वीकार क्या कोई कर लेगा ?

tisca chopra

टिस्का ने ये जवाब मज़ाक़ में दिया था। टिस्का ने कहा था, ‘धन्यवाद, हाँ में तैयार हूँ, मुझे अपनी डिटेल भेज दें। मेरे पति भी देखना चाहते हैं कि में उन्हें किसके लिए छोड़ रही हूँ’।

tisca chopra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें