आज भी हमारे देश की आधे से ज्यादा जनसँख्या ट्रेन से सफ़र करती है, लेकिन फिर आज तक ट्रेन के हालात में कोई भी सुधार नहीं आया है. बता दें कि ट्रेन के अंदर बदहाल हालात की वजह से एक महिला के साथ जो हुआ उसने हर किसी के रोंगटे खड़े करके रख दिए हैं. बाथरूम के अंदर इस महिला का ऐसा हाल हुआ कि वीडियो देखने के बाद लोगों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली थी. वहीँ आलम ये हुआ की बिना स्टॉपेज के ट्रेन को रोकना पड़ा और घंटों तक लगकर महिला को निकलने के लिए बाथरूम को गैस कटर से काटना पड़ा.

ट्रेन के बाथरूम में बुरी तरह फंसी महिला:

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=R5bnHTogSQw” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/01/train-toilet-woman-trapped-legs-video.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आपको बता दें कि यूपी के अमेठी जिले के कस्बा निहालगढ़ के गांव कानडी की रहने वाली महिला के साथ जो ट्रेन के बाथरूम में हुआ उसने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. ये महिला राजरानी अहमदाबाद सुल्तानपुर सुपरफास्ट ट्रेन के स्लीपर क्लास में सफर कर रही थी.

ये महिला अहमदाबाद से ट्रेन में सवार होकर निकली थी और ट्रेन बरेली स्टेशन से लखनऊ की ओर जा रही थी. इस दौरान जब ट्रेन शाहजहांपुर पहुंचने वाली थी तभी महिला अपने बेटे को टॉयलेट के लिए लेकर गई, लेकिन उसे क्या मामलू था की एक बड़ी घटना उसके साथ घटने वाली है.

वीडियो: सरेआम मनचलों ने कपल का किया बुरा हाल, मचा हडकंप

आपको बता दें कि महिला बाथरूम का दरवाजा खोलकर निकलने वाली थी कि तभी एक झटका लगा और महिला बाथरूम में ही गिर गई. महिला उठने की कोशिश कर रही थी, कि उसका पैर बाथरूम के पॉट में लगे पाइप में घुस गया. बाथरुम करने आई एक महिला ने जब देखा तो महिला की चीख निकल गई. महिला दर्द से कराह रही थी. यात्रियों ने घटना की जानकारी टीटी को दी. जिसके बाद लोगों ने ट्रेन की चेन पुलिंग कर बीच में रुकवाया और कंट्रोल रूम को जानकारी दी.

इस खौफनाक घटना के बाद रेल प्रशासन में अफरा-तफरी मचाना शुरू हो गई थी और कंट्रोल रूम ने स्टेशन अधीक्षक ओमशिव अवस्थी को जानकारी देकर घटना से अवगत कराया था. ट्रेन को दोपहर सवा 12 बजे प्लेटफार्म एक की रेल लाइन पर लिया गया था.

आपको बता दें कि वहां मौजूद अधिकारियों ने पाइप काटने के लिए गैस कटर आदि का इंतजाम किया और घंटों मेहनत बाद गैस कटर से पाइप को काट दिया. पाइप का टुकड़ा अलग कर महिला की जान बचाई गई थी.

वीडियो: सपना को इस तरह देख बुरी तरह बेकाबू हुए लोग, मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें