आज कल महिलाओं पर होने वाले अत्याचार की संख्या बढ़ती जा रही हैं। अगर कोई लड़की घर से बाहर निकलकर कुछ काम करना चाहे या किसी स्कूल या कॉलेज में पढ़ना चाहे तो वह उसके बहुत ही कठिन हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही काशी विश्वनाथ ट्रैन में एक घटना हुई जोकि दुनिया को शर्मसार करती हैं। हुआ यह था कि एक लड़की ट्रैन में बिना टिकट के यात्रा कर रही थी कि तभी अचानक TTE आ जाता हैं। उसके बाद टिकट न होने पर TT ने उसके साथ जो किया वो सभी को हैरान कर देगा।

TTE ने दिखाया रौब :

रोजाना की तरह ही TTE ट्रेन में चेकिंग करने आता है और जब उसे यह पता चलता है कि उसके पास टिकट नहीं है तो वह उसका फायदा उठाने की कोशिश करता है। फिर TTE उसे एक सीट दिला देता हैं। टीटीई ने अपना रौब दिखाने के लिए लड़की से कहा कि कोई आये तो बोल देना कि तुम टीटीई रवि कुमार मीणा की गर्लफ्रेंड हो।

tte misbehaving

उस लडक़ी ने बयान दिया कि TTE ने उसे कहा कि अगर तुम मेरी गर्लफ्रैंड बन जाती हो तो में तुम्हे खुश रखूंगा और बड़े बड़े सपने दिखाने लगा लेकिन लडक़ी एक इज्जतदार घराने से थी तो यह बात सुन फौरन TTE पर भड़क गई औऱ सीधे उसने जाके उसकी कंपलेन GRP से कर दी। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

tte misbehaving

अपना रुतबा दिखाने के लिए उसने लड़की को AC कोच में सीट दिलाई। लड़की का फायदा उठाने की कोशिश की, लेकिन ‘जिसको राखे साइया मार सके ना कोई’,लड़की के पास ही बैठी एक महिला ने हिम्मत करते हुए ट्रेन में खड़े एक जीआरपी के सिपाही से यह पूरी घटना बता दी। ये घटना छोटी मोटी नही थी, इसके तुरन्त बाद ही रवि कुमार मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया।

tte misbehaving

पहले से दर्ज है 1 मुकदमा :

रवि कुमार मीणा पर पहले से ही बलात्कार का मुकदमा चल रहा है। 2016 में उसने एक लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से वो जैल भी गया था। लेकिन सरकार के मुताबिक जिसका क्रिमिनल रिकॉर्ड पाया जाता हैं उसे सरकारी नौकरी नही देते हैं लेकिन वो TTE की नौकरी कर रहा था।

tte misbehaving

ये घटना गजरौला और काकाठेर के बीच हुई थी। पीड़ित छात्रा अमरोहा की रहने वाली है। लड़की वाराणसी कि रहने वाली है और दिल्ली से वापस अपने घर जा रही थी। छात्रा ने बताया कि वह जल्दी में थी और ट्रेन पकड़ने के चक्कर में टिकट नहीं ले सकी। एक टिकट ना लेने की वजह से अगर बात लड़की की इज्जत और आबरू पर आ सकती हैं तो बहुत ही शर्मनाक और क्रूर हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें