बॉलीवुड इंडस्ट्री या टीवी इंडस्ट्री, प्यार और अफेयर की खबरें तो दोनों जगह से सुनने को मिलती रहती है। अक्सर देखा जाता है कि फिल्म या सीरियल में भाई-बहन का रोल करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे होते हैं। लेकिन आज हम आपको इस अभिनेता के जिस अफेयर के बारे में बता रहे हैं उसे जानकर आपका हैरान होना तय है। दरअसल इस अभिनेता का दिल अपनी ‘माँ’ पर ही आ गया है। इनका नाम जानकर निश्चित तौर पर सभी हैरान रह जायेंगे।

टीवी अभिनेता पर हुआ खुलासा :

यहां टीवी सीरियल के सुपरस्टार हर्षद अरोड़ा की बात कर रहे हैं। हर्षद एक बेहतरीन अभिनेता हैं और साथ ही बेहद हैंडसम भी हैं। हर्षद अरोड़ा इन दिनों सीरियल ‘मायावी मलिंग’ में लीड रोल निभा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, इसी सीरियल में हर्षद की ‘माँ’ का रोल निभाने वाली अभिनेत्री अपर्णा कुमार पर इन दिनों हर्षद का दिल आ गया है।

tv actor harshad arora

इस सीरियल के सेट पर भी इन दोनों की नजनीकियां साफ तौर पर देखी जा रही है। शूटिंग के बाद भी ये दोनों साथ में कई पल बिताते नजर आते हैं। एक इंटरव्यू में अपर्णा ने कहा था कि “हर्षद एक बहुत अच्छे इंसान है, वो मेरी सेट पर बहुत मदद करते हैं”। अपर्णा ने कहा कि “मैं और हर्षद एक-दूसरे के काफी करीब हैं”. इन बातों से तो ये जाहिर है कि सिर्फ हर्षद ही नहीं बल्कि अपर्णा भी अपने ऑनस्क्रीन ‘बेटे’ पर फिदा है।

tv actor harshad arora

हालांकि इन दोनों में से अभी तक किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कोई बयान नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सुनने को मिलते रहे हैं।

tv actor harshad arora

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें