बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन से पूरे देश में हड़कंप मच गया था। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि सिर्फ 54 साल की उम्र में श्रीदेवी ने इस दुनिया से विदाई ले ली थी। उनके अंतिम संस्कार में भी उनके फैंस और चाहने वालों का भारी हुजूम उमड़ा हुआ था। श्रीदेवी के जाने का दर्द लोगों के दिलों से गया भी नहीं था कि एक और मशहूर अभिनेत्री ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। ये खबर सामने आते ही पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया है।

जारी है सितारों के निधन का सिलसिला :

श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड के लिए बुरा वक्त खत्म नहीं हो रहा है। मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हो गया था। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों के दिलों पर सालों तक राज करने वाली श्रीदेवी के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में हर कोई ग़मगीन हो गया था।

tv actress moumita saha

इसके अलावा बीते दिनों टीवी सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसके अलावा शम्मी आंटी के नाम से मशहूर नर्गिस का भी निधन हो गया था।

tv actress moumita saha

बंगाली अभिनेत्री ने की आत्महत्या :

मीडिया में चल रही रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने अपने घर में आत्महत्या कर ली है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है। स्थानीय पुलिस को उनका शव रीजेंट पार्क के अशोक नगर स्थित उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला है।

tv actress moumita saha

इस बात की सूचना पुलिस को तब मिली जब किराये पर रह रही इस अभिनेत्री के मकान मालिक ने पुलिस को फोन करके बुलाया। इसके बाद अंदर का नजर देखते ही सभी के होश उड़ गये। हालाँकि अभिनेत्री के आत्महत्या करने के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं लग सका है। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।

tv actress moumita saha

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें