आईपीएल एक ऐसा आयोजन है जिसका साल भर सभी को इंतजार रहता है। अभी तक हुए इस आयोजन के सभी मैच काफी रोमांचक रहे हैं। इस बीच पिछले IPL सीजन की बैंगलोर टीमके कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में विराट IPL होस्ट की फटी हुई जींस को दुनिया के सामने देख रहे थे। किसी ने ये तस्वीर खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। अब आख़िरकार इस तस्वीर का सच सामने आया है।

IPL एंकर को देख रहे थे विराट :

आईपीएल में चियर्सलीडर्स को लेकर खिलाड़ियों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो काफी वायरल होती है। ऐसी ही एक तस्वीर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की भी वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में IPL एंकर की फटी जींस घूरते विराट कोहली कैमरे में कैद हुए थे।

virat kohli

आपको बता दें कि यह तस्वीर उस वक्त क्लिक कि गई थी, जब अर्चना विराट कोहली का इंटरव्यू ले रही थीं। इसके बाद किसी ने इन दोनों की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया।

virat kohli

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक वायरल रही। विराट को इस तरह से आईपीएल एंकर को घूरते देख लोगों ने उनको ट्रोल भी किया था लेकिन अब इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई है।

virat kohli

यह तस्वीर आईपीएल के पिछले सीजन की है। इस सीजन में मैच के बाद अर्चना विराट कोहली का इंटरव्यू लेने पहुंची। इसी दौरान विराट कोहली की नजरे नीचे की तरफ झुकी और उसी वक्त किसी ने ये तस्वीर क्लिक कर ली।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें